बुधवार, 08 जुलाई, 2015 | 03:36 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: शाहिद और मीरा विवाह के पवित्र बंधन में बंधे, देखिए दिलकश तस्वीरें कुमाऊं में भारी बारिश से 44 मार्ग बंद, केदार पैदल यात्रा भी नहीं हुई शुरू टर्किश एयरलाइंस के विमान को उड़ान की मंजूरी, कोई बम नहीं मिला दिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर व्यापमं मामला: शिवराज पर बढ़ा दबाव, सीबीआई जांच को हुए तैयार गंगा का जलस्तर बढ़ा, बाढ़ का खतरा सदी की सबसे बड़ी फाइट जीतकर भी हार गए मेवेदर, जानिए कैसे बख्शे नहीं जाएंगे थाने में महिला को जलाकर मारने के दोषी: अखिलेश यादव PHOTO: धौनी के लिए प्रशंसक ने बनवाया खास केक, आप भी देखें गूगल अर्थ में जल्द दिखेगा भारत के शहरों का एरियल व्यू
किंगफिशर, जेट पर तेल कंपनियों का करोड़ों बकाया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:22-03-12 03:51 PM
Image Loading

जेट एयरवेज और किंगफिशर एयरलाइंस पर सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनियों का करोड़ों रुपये बकाया है। पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री आरपीएन सिंह ने लोकसभा में गणेशराव नागोराव दूधगांवकर तथा पी के बीजू के सवालों के लिखित जवाब में यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि 29 फरवरी 2012 की स्थिति के अनुसार, जेट एयरवेज पर इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड का 718.74 करोड़ रुपये और भारत पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड का 179 करोड़ रुपये बकाया है। हालांकि किंगफिशर पर इन दोनों ही कंपनियों का कोई बकाया नहीं है। किंगफिशर एयरलाइंस पर हिंदुस्तान पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड का 517.96 करोड़ रुपये बकाया है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड