सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 10:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    आयुध फैक्टरियों में 67 हजार पदों को भरने की प्रक्रिया जल्द होगी शुरू दिल्ली: सवा सौ साल पुराना जर्जर पुल अब बनेगा ऐतिहासिक विरासत खुशखबरी: वेस्ट यूपी में 500 जगहों को वाईफाई करेगा बीएसएनएल यूपी: चलती गाड़ी में छात्रा के साथ रेप के बाद रेलवे स्टेशन पर फेंका पहले दिया संवेदनहीन बयान, अब पत्रकार अक्षय के घर जाएंगे कैलाश विजयवर्गीय पत्रकार अक्षय के विसरा जांच एम्स में होगी, परिवार की मांग मंजूर अक्षय की मौत स्वाभाविक नहीं, व्यापमं गिरोह ने की हत्या: भूरिया पाकिस्तान ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन, बीएसएफ जवान शहीद लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत
होंडा अगले महीने पेश करेगी नई सेडान कार अमेज
नयी दिल्ली, एजेंसी First Published:14-03-13 06:22 PM
Image Loading

होंडा अगले महीने शुरूआती स्तर की सेडान कार अमेज पेश करेगी। यह कार डीजल तथा पेट्रोल दोनों संस्करणों में उपलब्ध होगी। होंडा कार्स इंडिया लि़ (एचसीआईएल) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री और विपणन) जनेश्वर सेन ने कहा कि अमेज हमारे लिये महत्वपूर्ण कार है। इसका कारण केवल यह नहीं है कि हम शुरूआती स्तर के सेडान में दस्तक दे रहे हैं बल्कि हम पहला डीजल इंजन भी पेश कर रहे हैं। यह बढ़ता हुआ क्षेत्र है और इससे हमें आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।
 
ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने की अहमियत को रेखांकित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे वरिष्ठ उपाध्यक्ष तथा निदेशक शिंगेरू यामाजाकी समेत वरिष्ठ प्रबंधक स्तर के अधिकारी ब्रिओ खरीदने वाले ग्राहकों के घर जाकर उनकी जरूरतों को समक्ष रहे हैं और उनसे सीख रहे हैं।
  
एचसीआईएल पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करणों में अमेज पेश करेगी। कंपनी इसे थाईलैंड में पेश कर चुकी है। लेकिन वहां इसे सिर्फ पेट्रोल इंजन में पेश किया गया है। कंपनी की छोटी कार ब्रिओ के आधार पर यह कार तैयार की गयी है जिसे एशियाई बाजारों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। कंपनी ने कहा था कि अमेज के लिये राजस्थान के तापुकारा संयंत्र में 1.5 लीटर डीजल इंजन उत्पादित करेगी। कार ग्रेटर नोएडा कारखाने में तैयार की जाएगी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड