शुक्रवार, 03 जुलाई, 2015 | 22:49 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
देश भर में महंगा होगा अमूल का दूध
आणंद, गुजरात, एजेंसी First Published:07-04-12 10:00 PM
Image Loading

गुजरात में अमूल ब्रांड का दूध मंगलवार से 1-2 रुपये प्रति लीटर महंगा हो जाएगा। गुजरात सहकारी दुग्ध विपणन फेडरेशन देश के बाकी हिस्सों में दूध के दाम बढ़ाने के बारे में शीघ्र ही फैसला करेगा।

फेडरेशन अपना दुग्ध व दुग्ध उत्पाद अमूल ब्रांड में बेचता है। इसने गोल्ड तथा शक्ति दूध के दाम दो रुपये लीटर बढ़ाए हैं, जबकि ताजा, स्लिम व ट्रिम दूध के दाम एक रुपये प्रति लीटर बढ़ाने का फैसला किया है।

फेडरेशन के प्रबंध निदेशक आर एस सोढी ने बताया कि अहमदाबाद, आणंद, खेड़ा, सौराष्ट्र व कच्छ में कीमतों में वृद्धि 10 अप्रैल से प्रभावी होगी।

सोढी ने कहा कि कीमतों में यह वृद्धि पहले गुजरात में होगी और उसके बाद हम देश के बाकी हिस्सों के बारे में फैसला करेंगे।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड