मंगलवार, 28 जुलाई, 2015 | 08:58 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पंजाब हमला केंद्र सरकार की खुफिया नाकामी का नतीजा: कांग्रेस गुरुदासपुर में हुए आतंकी हमले की राजनेताओं ने की ट्विटर पर निंदा आतंकवादी कहां से आए थे, अभी कहना मुश्किल है: पंजाब पुलिस केजरीवाल ने आडवाणी से मुलाकात की, कई मुद्दों पर की चर्चा पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम नहीं रहे, देश भर में शोक की लहर गुरदासपुर आतंकी हमले के बाद BCCI ने कहा, पाकिस्तान के साथ कोई क्रिकेट संबंध नहीं आरएमएल में आम नहीं 'खास' मरीजों का विशेष ध्यान रखने का आदेश  उप राज्यपाल ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की नियुक्ति पर मुहर लगाई बिहार बंद: लालू सहित कई राजद नेता गिरफ्तार और रिहा किए गए  याकूब की फांसी का विरोध कर फंसे अभिनेता सलमान और सांसद ओवैसी, राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज
आर्सेलर-मित्तल को आर्कटिक लौह अयस्क उद्यम को मिली अनुमति
टोरंटो, एजेंसी First Published:04-12-2012 05:23:48 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

फ्रांस में बाधाओं का सामना कर रही लग्जमबर्ग की कंपनी आर्सेलर मित्तल को मंगलवार को कनाडा सरकार से आर्कटिक के बैफिन आइलैंड में लौह खानके विकास की अनुमति मिल गई है। यह विश्व की सबसे बड़ी लौह अयस्क परियोजना होगी।

सीबीसी की खबर के मुताबिक स्थानीय बोर्ड ने इस परियोजना को मंजूरी दी जिसके तहत आर्सेलर-मित्तल के नेतृत्व वाले कंसोर्टियम आर्कटिक के पास नयी लौह-अयस्क खानों पर काम शुरू करेगी। आर्सेलर मित्तल ने कनाडाई आर्कटिक में पिछले साल मेरी रिवर खनन परियोजना का अधिग्रहण किया था।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड