शुक्रवार, 29 मई, 2015 | 03:30 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    मोदी ने मनमोहन से लिया था एक घंटे इकॉनोमी का ज्ञानः राहुल लोकलुभावन रास्ते की बजाय अधिक कठिन मार्ग चुना :मोदी CBSE 10th रिजल्ट: 94,447 छात्रों को मिला 10 सीजीपीए सोनिया की मौजूदगी में हुई बैठक, पास हुआ मोदी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव जेट एयरवेज की टिकटों पर 25 प्रतिशत छूट की पेशकश रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी व्यापम घोटाला: अब तक जांच से जुड़े 40 लोगों की मौत त्रिपुरा सरकार ने राज्य में 18 सालों से लगा अफस्पा हटाया गुर्जर आंदोलन: बैंसला बोले, चाहे कुछ हो जाए बिना आरक्षण लिए नहीं लौटेंगे कुछ इस तरह हुई फीफा के 14 अधिकारियों की गिरफ्तारी
आर्सेलर-मित्तल को आर्कटिक लौह अयस्क उद्यम को मिली अनुमति
टोरंटो, एजेंसी First Published:04-12-12 05:23 PM
Image Loading

फ्रांस में बाधाओं का सामना कर रही लग्जमबर्ग की कंपनी आर्सेलर मित्तल को मंगलवार को कनाडा सरकार से आर्कटिक के बैफिन आइलैंड में लौह खानके विकास की अनुमति मिल गई है। यह विश्व की सबसे बड़ी लौह अयस्क परियोजना होगी।

सीबीसी की खबर के मुताबिक स्थानीय बोर्ड ने इस परियोजना को मंजूरी दी जिसके तहत आर्सेलर-मित्तल के नेतृत्व वाले कंसोर्टियम आर्कटिक के पास नयी लौह-अयस्क खानों पर काम शुरू करेगी। आर्सेलर मित्तल ने कनाडाई आर्कटिक में पिछले साल मेरी रिवर खनन परियोजना का अधिग्रहण किया था।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingमूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
भारतीय टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और बीसीसीआई अब एक नए कोच की तलाश में जुटी हुई है। टीम इंडिया का कोच बनना एक बड़ी चुनौती होती है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड