रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 05:48 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
आर्सेलर-मित्तल को आर्कटिक लौह अयस्क उद्यम को मिली अनुमति
टोरंटो, एजेंसी First Published:04-12-12 05:23 PM
Image Loading

फ्रांस में बाधाओं का सामना कर रही लग्जमबर्ग की कंपनी आर्सेलर मित्तल को मंगलवार को कनाडा सरकार से आर्कटिक के बैफिन आइलैंड में लौह खानके विकास की अनुमति मिल गई है। यह विश्व की सबसे बड़ी लौह अयस्क परियोजना होगी।

सीबीसी की खबर के मुताबिक स्थानीय बोर्ड ने इस परियोजना को मंजूरी दी जिसके तहत आर्सेलर-मित्तल के नेतृत्व वाले कंसोर्टियम आर्कटिक के पास नयी लौह-अयस्क खानों पर काम शुरू करेगी। आर्सेलर मित्तल ने कनाडाई आर्कटिक में पिछले साल मेरी रिवर खनन परियोजना का अधिग्रहण किया था।
 
 
 
टिप्पणियाँ