सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 23:29 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    चीन ने विज्ञापन में दिखाई भारतीय शहरों में गंदगी  VIDEO: आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी कुंआरी मां बन सकती है बच्चे की अभिभावक  देश की आवाज बनेगी रांची की टुंपा स्पाइसजेट ऑफर: अब सिर्फ 1899 रुपये में लें हवाई यात्रा का मजा  पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे उज्बेकिस्तान, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा झारखंड: खूंटी के अड़की में युवक की हत्या पलामू के चैनपुर में लुटेरों ने युवक को गोली मारी, गंभीर रांची ITI के लापता छात्र का शव रामगढ़ से बरामद व्यापमं घोटाला: ट्रेनी SI की मिली लाश, कांग्रेस ने की सीएम शिवराज को बर्खास्त करने की मांग
कोलगेट-पामोलीव इंडिया के गोवा कारखाने में श्रमिक आंदोलन से काम रुका
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:08-01-13 01:07 PM

उपभोक्ता सामग्री कंपनी कोलगेट-पामोलीव इंडिया ने कहा है कि उसके गोवा स्थित टूथपेस्ट कारखाने में कुछ कर्मचारियों के विरोध प्रदर्शन के कारण काम अस्थायी रूप से रोक दिया गया है। कर्मचारी अपने एक सहकर्मी के निलंबन का विरोध कर रहे थे।
  
कोलगेट- पामोलीव इंडिया ने कल बंबई स्टॉक एक्सचेंज को बताया कि गोवा स्थित टूथपेस्ट विनिर्माण केन्द्र में कुछ कर्मचारियों ने अनधिकत तौर पर तात्कालिक रूप से छह जनवरी 2013 को काम रोका है।
  
इन विरोध प्रदर्शन करने वालों का विरोध एक कामगार का निलंबन किया जाना है जिसे आनुशासनिक आधार पर निलंबित किया गया है।
   
कोलगेट-पामोलीव इंडिया ने कहा कि कंपनी जरूरी प्रक्रियाओं को पालन कर रही है और मुद्दे का शीर्घ समाधान निकाले जाने की उम्मीद है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingमिताली ने वनडे मैचों में पूरे किए 5000 रन
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने सोमवार को एकदिवसीय क्रिकेट में 5000 रन पूरे कर लिए। इस मुकाम पर पहुंचने वाली वह भारत की पहली और विश्व की दूसरी बल्लेबाज हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड