रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 09:54 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू
कोलगेट इंडिया के गोवा कारखाने में श्रमिक आंदोलन
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:07-01-13 08:47 PM
Image Loading

उपभोक्ता सामग्री कंपनी कोलगेट-पामोलीव इंडिया ने सोमवार को कहा कि उसके गोवा स्थित टूथपेस्ट कारखाने में कुछ कर्मचारियों के विरोध प्रदर्शन के कारण काम अस्थाई रूप से रोक दिया गया है। कर्मचारी अपने एक सहकर्मी के निलंबन का विरोध कर रहे थे।

कोलगेट-पामोलीव इंडिया ने बंबई स्टाक एक्सचेंज को बताया कि गोवा स्थित टूथपेस्ट विनिर्माण केन्द्र में कुछ कर्मचारियों ने अनधिकृत तौर पर तात्कालिक रूप से छह जनवरी 2013 को काम रोका है।

इन विरोध प्रदर्शन करने वालों का विरोध एक कामगार का निलंबन किया जाना है जिसे आनुशासनिक आधार पर निलंबित किया गया है।

कोलगेट-पामोलीव इंडिया ने कहा कि कंपनी जरुरी प्रक्रियाओं को पालन कर रही है और मुद्दे का शीर्घ समाधान निकाले जाने की उम्मीद है।
 
 
 
टिप्पणियाँ