सोमवार, 04 मई, 2015 | 12:30 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
शाहजहांपुर- खुटार में कंटेनर-कार की टक्कर में छह युवकों की मौतअमरोहा में चलती ट्रेन से कूदे वृद्ध दंपति, पति दूर गिरा, पत्नी ट्रेन और पटरी के बीच गिरी, पूरी ट्रेन महिला के ऊपर से गुजरी, महिला पूरी तरह सुरक्षित।विपक्षी पार्टियों द्वारा झारखंड बंद आज, धनबाद में 15 मिनट राजधानी एकेसप्रेस को रोका गया, जगह जगह टायर जलाकर जाम की कोशिश, झाविमो जिला अध्यक्ष फिरोज खान को पुलिस ने घर से गिरफ्तार किया, जमशेदपुर से तोड़फोड़ की सूचनाएं
कोल इंडिया पुनर्गठन के लिए परामर्शक नियुक्त करेगी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:31-12-12 05:21 PM
Image Loading

कोयला मंत्रालय सार्वजनिक क्षेत्र की कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) के पुनर्गठन के प्रस्ताव को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से सलाहकार नियुक्त करने का फैसला किया है।

कोयला सचिव एसके श्रीवास्तव ने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को सूचित किया है कि कि कोल इंडिया की पुनर्रचना के लिए अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञता वाला परामर्शक नियुक्त किया जाएगा।

आधिकारिक दस्तावेज के अनुसार कोयला मंत्रालय इस मामले को आगे बढ़ाने के लिए सयमबद्ध कार्य्रकम बनाएगा। यह मामला अक्टूबर में हुई उच्च स्तरीय बैठक में भी इस मामले पर विचार हुआ था। बैठक में कोयला सचिव भी मौजूद थे। टीएल शंकर समिति ने कोल इंडिया के पुनर्गठन के बारे में सुझाव दिए थे। इसके बाद कोल इंडिया ने टीसीएस सहित अन्य से राय मांगी है।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingदिल्ली को हराकर फिर शीर्ष पर पहुंची राजस्थान रॉयल्स
राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 36वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को रनों से हरा दिया। इसके साथ ही रॉयल्स 14 अंकों के साथ एक बार फिर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए।