गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 17:39 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
याकूब की याचिका खारिज करने वाले जजों की सुरक्षा बढ़ाई गई, जजों के घरों के आस-पास सुरक्षा के कड़े इंतजामहरिद्वारः शुक्रवार को एनजीटी के लोकल कमिश्नर हरकी पैड़ी और घाटों का निरीक्षण करेंगे, हरकी पैड़ी और गंगा घाटों पर पॉलीथिन और प्लास्टिक पर रोक लगाई है एनजीटी ने, गंगा की स्वच्छता बनाए रखने के आदेश का कितना पालन हुआ, जांचेंगे लोकल कमिश्नर
BSNL की सेवाएं निजी क्षेत्र जितनी बेहतर नहीं: सरकार
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-12-2012 01:25:18 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

केंद्र सरकार ने आज स्वीकार किया कि बीएसएनएल (भारत संचार निगम लिमिटेड़) की सेवाएं उतनी बेहतर नहीं हैं, जितनी निजी कंपनियों की।
   
संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री कपिल सिब्बल ने लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान सुगुमार के तथा पी विश्नाथन के सवालों के जवाब में यह बात कही।
   
सिब्बल ने हालांकि कहा कि बीएसएनएल की सेवाएं बेहतर नहीं होने का मूल कारण यह है कि पिछले तीन साल से बीएसएनएल का कोई टेंडर मंजूर नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि अब जल्द ही बीएसएनएल का एक बड़ा टेंडर मंजूर होने जा रहा है, जिसके बाद स्थिति में सुधार होगा।
  
उन्होंने एक अन्य सवाल के जवाब में बताया कि अक्टूबर 2012 की स्थिति के अनुसार देश भर में मोबाइल फोन कनेक्शन की संख्या 90 करोड 66 लाख 18 हजार है जो 2010 में 58 करोड 43 लाख 23 हजार 402 थी।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरैना के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दस साल पूरे
भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आज दस साल पूरे कर लिए और उन्होंने कहा कि अभी तक अपने करियर की प्रगति से वह खुश हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड