शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 10:09 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    वर्जिन का अंतरिक्ष यान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की मौत केंद्र सरकार के सचिवों से आज चाय पर चर्चा करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा आज से शुरू करेगी विशेष सदस्यता अभियान आयोग कर सकता है देह व्यापार को कानूनी बनाने की सिफारिश भाजपा की अपनी पहली सरकार के समारोह में दर्शक रही शिवसेना बेटी ने फडणवीस से कहा, ऑल द बेस्ट बाबा झारखंड में हेमंत सरकार से समर्थन वापसी की तैयारी में कांग्रेस अब एटीएम से महीने में पांच लेन-देन के बाद लगेगा शुल्क  पेट्रोल 2.41 रुपये, डीजल 2.25 रुपये सस्ता फड़णवीस को मोदी ने चढ़ाईं सत्ता की सीढ़ियां
कार्बन ने उतारा कार्बन स्मार्ट टैब 10
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:20-12-12 02:49 PM

कार्बन मोबाइल्स ने क्रिसमस के अवसर पर गुरुवार को अपना अनूठा टैबलेट कार्बन स्मार्ट टैब़ 10 पेश किया, जिसकी कीमत 10,490 रुपये है। कंपनी द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, 24.6 सेमी के कैपसिटिव टच स्क्रीन वाला यह टैबलेट, एंड्रायड 4.1 जेली बीन, 1.5 गीगाहटर्ज डुअल कोर प्रोसेसर, 1जीबी डीडीआर3 रैम और एचडी सपोर्ट जैसी खूबियों से युक्त है।

कंपनी ने कहा कि कार्बन स्मार्ट टैब 10 में सावन म्यूजिक एप्लीकेशन के जरिए उपभोक्ता संगीत और मस्ती में सराबोर हो सकते हैं। इसमें मुफ्त में संगीत के अलावा विशेष संगीत जैसे वीकली टाप 15 और सरप्राइज मी की भी पेशकश की गई है।

इसके अलावा, इस टैबलेट में गूगल करेंट जैसे एप्लीकेशंस हैं, जो उपभोक्ता को दुनियाभर के अखबारों और पत्रिकाओं को पढ़ने की सहूलियत देते हैं, जबकि एंड्रायड गेम के जरिए लोग एंग्री बर्ड सीजन, टर्बों फ्लाई 3डी का मजा ले सकते हैं।

 
 
 
टिप्पणियाँ