सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 10:36 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    आयुध फैक्टरियों में 67 हजार पदों को भरने की प्रक्रिया जल्द होगी शुरू दिल्ली: सवा सौ साल पुराना जर्जर पुल अब बनेगा ऐतिहासिक विरासत खुशखबरी: वेस्ट यूपी में 500 जगहों को वाईफाई करेगा बीएसएनएल यूपी: चलती गाड़ी में छात्रा के साथ रेप के बाद रेलवे स्टेशन पर फेंका पहले दिया संवेदनहीन बयान, अब पत्रकार अक्षय के घर जाएंगे कैलाश विजयवर्गीय पत्रकार अक्षय के विसरा जांच एम्स में होगी, परिवार की मांग मंजूर अक्षय की मौत स्वाभाविक नहीं, व्यापमं गिरोह ने की हत्या: भूरिया पाकिस्तान ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन, बीएसएफ जवान शहीद लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत
बिनानी सीमेंट में 40 फीसदी हिस्सेदारी बेचेगी बिनानी इंडस्ट्रीज
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:25-12-12 01:29 PM

बिनानी इंडस्ट्रीज के निदेशक मंडल ने समूह की सहायक इकाई बिनानी सीमेंट में अपनी 40 फीसदी हिस्सेदारी बेचने के प्रस्ताव को सैद्धान्तिक मंजूरी दे दी है। 
     
कंपनी ने बंबई शेयर बाजार को भेजी सूचना में कहा है कि कंपनी के निदेशक मंडल की आज हुई बैठक में बिनानी सीमेंट में अपनी 40 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचने के प्रस्ताव को सैद्धान्तिक मंजूरी दी गई।
     
कंपनी ने निदेशकों की एक समिति बनाई है जो इस बिक्री के लिए अन्य शर्तों मसलन निवेशकों के अधिकार, कोष के समय और मूल्य के बारे में तय करेगी। बिनानी सीमेंट बीआईएल की मूल कंपनी है, जो ब्रज बिनानी समूह का प्रतिनिधित्व करती है। कंपनी की मौजूदा क्षमता 62.5 लाख टन सीमेंट उत्पादन की है। 2011-12 में कंपनी ने 2,019.05 करोड़ रुपये का कारोबार कर 48.40 करोड़ रुपये का शुद्ध मुनाफा कमाया था।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड