शुक्रवार, 30 जनवरी, 2015 | 19:27 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
अमिता को पीजीआई लखनऊ भेजा गया था महिला के खून का नमूना, जांच में स्वाइन फ्लू की पुष्टिबरेली में स्वाइन फ्लू से पहली मौत की पुष्टि, राममूर्ति मेडिकल कालेज में हुई थी 24 जनवरी को सीबीगंज की अमिता उपाध्याय की मौतपाकिस्तान के शिकारपुर में ब्लास्ट, 20 लोगों की मौतयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
बिनानी सीमेंट में 40 फीसदी हिस्सेदारी बेचेगी बिनानी इंडस्ट्रीज
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:25-12-12 01:29 PM

बिनानी इंडस्ट्रीज के निदेशक मंडल ने समूह की सहायक इकाई बिनानी सीमेंट में अपनी 40 फीसदी हिस्सेदारी बेचने के प्रस्ताव को सैद्धान्तिक मंजूरी दे दी है। 
     
कंपनी ने बंबई शेयर बाजार को भेजी सूचना में कहा है कि कंपनी के निदेशक मंडल की आज हुई बैठक में बिनानी सीमेंट में अपनी 40 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचने के प्रस्ताव को सैद्धान्तिक मंजूरी दी गई।
     
कंपनी ने निदेशकों की एक समिति बनाई है जो इस बिक्री के लिए अन्य शर्तों मसलन निवेशकों के अधिकार, कोष के समय और मूल्य के बारे में तय करेगी। बिनानी सीमेंट बीआईएल की मूल कंपनी है, जो ब्रज बिनानी समूह का प्रतिनिधित्व करती है। कंपनी की मौजूदा क्षमता 62.5 लाख टन सीमेंट उत्पादन की है। 2011-12 में कंपनी ने 2,019.05 करोड़ रुपये का कारोबार कर 48.40 करोड़ रुपये का शुद्ध मुनाफा कमाया था।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड