बुधवार, 04 मार्च, 2015 | 22:12 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैं और योगेंद्र यादव पीएसी के सदस्य नहीं रहेंगे: प्रशांत भूषणयोगेंद्र यादव को आप की पीएसी से बाहर किया गयायोगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को आप की पीएसी से बाहर किया गयाबीमा संशोधन विधेयक लोकसभा में पारित।सोलह दिसंबर सामूहिक बलात्कार के दोषी के साक्षात्कार मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक आलोक कुमार वर्मा को तलब किया।दिल्ली उच्च न्यायालय ने उबर बलात्कार मामले में आरोपी के अभियोजन पक्ष के 13 गवाहों को फिर से बुलाने का आग्रह स्वीकार किया, उच्च न्यायालय ने पीड़ित से फिर से पूछताछ किए जाने का आरोपी चालक का अनुरोध स्वीकार किया।
बिनानी सीमेंट में 40 फीसदी हिस्सेदारी बेचेगी बिनानी इंडस्ट्रीज
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:25-12-12 01:29 PM

बिनानी इंडस्ट्रीज के निदेशक मंडल ने समूह की सहायक इकाई बिनानी सीमेंट में अपनी 40 फीसदी हिस्सेदारी बेचने के प्रस्ताव को सैद्धान्तिक मंजूरी दे दी है। 
     
कंपनी ने बंबई शेयर बाजार को भेजी सूचना में कहा है कि कंपनी के निदेशक मंडल की आज हुई बैठक में बिनानी सीमेंट में अपनी 40 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचने के प्रस्ताव को सैद्धान्तिक मंजूरी दी गई।
     
कंपनी ने निदेशकों की एक समिति बनाई है जो इस बिक्री के लिए अन्य शर्तों मसलन निवेशकों के अधिकार, कोष के समय और मूल्य के बारे में तय करेगी। बिनानी सीमेंट बीआईएल की मूल कंपनी है, जो ब्रज बिनानी समूह का प्रतिनिधित्व करती है। कंपनी की मौजूदा क्षमता 62.5 लाख टन सीमेंट उत्पादन की है। 2011-12 में कंपनी ने 2,019.05 करोड़ रुपये का कारोबार कर 48.40 करोड़ रुपये का शुद्ध मुनाफा कमाया था।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड