शुक्रवार, 21 नवम्बर, 2014 | 13:55 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैं झारखंड का भाग्य बदलने आया हूं: मोदीदेश विकास के रास्ते पर चल पड़ा है :मोदीमोदी : झारखंड में नदियां हैं पानी नहींमैं शौचालय बनाने वाला पीएम हूं : मोदीमोदी का बिहार के सीएम को जवाब, हमारे मंत्री से डरते हैंमोदी :जनता देती है तो छप्पर फाड़ कर और लेती है तो सब कुछ लूट लेती है। इसलिए सत्ता के नशे में डूबे लोगों को सचेत हो जाना चाहिए।लोकतंत्र में किसी का अहंकार नहीं चलता। लोकतंत्र में जनता ही सब कुछ होती है :मोदीमोदी : झारखंड नं 1 हो सकता है, एक बार सेवा का अवसर देंमोदी का शिबू सोरेन पर हमला, कहा बाप-बेटे से मुक्त करायेंझारखंड अमीर, यहां के लोग गरीब : मोदीमोदी ने कहा, आदिवासियों की बीमारी दूर करेंगेमोदी : केला उत्पादन पर ज़ोर देंगेहवा के रुख का पता चल रहा है : मोदीडालटनगंज में लोकसभा चुनाव से ज्यादा भीड़ : मोदीमोदी ने कहा, ये धरती बिरसा मुंडा की धरती है, तपस्वी की धरती को नमनझारखंड में चुनावी सभा को संबोधित करने डालटनगंज पहुंचे पीएम मोदी
भारती इन्फ्राटेल का आईपीओ के जरिए 4,533 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-11-12 02:12 PM
Image Loading

भारती एयरटेल की टॉवर इकाई भारती इन्फ्राटेल ने शुक्रवार को कहा कि उसकी अगले महीने अपने आरंभिक सार्वजनिक शेयर निर्गम (आइपीओ) के जरिए 4,533 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। आईपीओ 11 दिसंबर को खुलेगा और 14 दिसंबर का बंद होगा।

कंपनी ने शुक्रवार को बताया कि आईपीओ में 18,89,00,000 शेयरों की बिक्री की जानी है। इसके लिए आवेदन मूल्य 210-240 रुपए प्रति शेयर के दायरे में रखा गया है। उच्चतम मूल्य पर सभी शेयर बिके, तो कंपनी 4,533.60 करोड़ रुपए पा सकती है। न्यूनतम मूल्य पर शेयर बिके, तो आय 3,966.90 करोड़ रुपए रहेगी।

 
 
 
टिप्पणियाँ