गुरुवार, 30 अक्टूबर, 2014 | 23:02 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    नौकरानी की हत्या: धनंजय को जमानत, जागृति के रिकार्ड मांगे अमर सिंह के समाजवादी पार्टी में प्रवेश पर उठेगा पर्दा योगी आदित्य नाथ ने दी उमा भारती को चुनौती देश में मौजूद कालेधन पर रखें नजर : अरुण जेटली शिक्षा को लेकर मोदी सरकार पर आरएसएस का दबाव कोयला घोटाला: सीबीआई को और जांच की अनुमति सिख दंगा पीड़ितों के परिजनों को पांच लाख देगा केंद्र अपमान से आहत शिवसेना ने किया फडणवीस के शपथ ग्रहण का बहिष्कार सरकार का कटौती अभियान शुरू, प्रथम श्रेणी यात्रा पर प्रतिबंध बेटे की दस्तारबंदी के लिए बुखारी का शरीफ को न्यौता, मोदी को नहीं
स्पाइस जेट के गिरवी रखे 1.71 करोड़ शेयर छुड़ाए गए
मुंबई, एजेंसी First Published:31-12-12 08:14 PM
Image Loading

किफायती दर पर विमानन सेवा देने वाली स्पाइस जेट के एक प्रवर्तक काल एयरवेज ने गिरवी रखे करीब 1.71 करोड़ शेयर छुड़ा लिया है।

विमानन कंपनी के दो प्रवर्तकों में शामिल काल एयरवेज की स्पाइसजेट में सितंबर तिमाही के अंत में 32.32 प्रतिशत हिस्सेदारी (15.65 करोड़ शेयर) थी।

बंबई शेयर बाजार को दी सूचना में स्पाइसजेट ने कहा कि काल एयरवेज ने कंपनी के 1.71 करोड़ इक्विटी शेयर गिरवी रखा था जिसे छुड़ा लिया गया है।

इस बीच, कंपनी के शेयरधारकों ने पिछले सप्ताह तरजीही आधार पर अपने प्रवर्तक कलानिथि मारन को डिबेंचर्स तथा वारंट जारी कर 145 करोड़ रुपए जुटाने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी। स्पाइस जेट रोजाना करीब 300 उड़ानों का परिचालन करती है।

 
 
 
टिप्पणियाँ