शनिवार, 23 मई, 2015 | 06:42 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत एक साल में मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल जंग को मिलते हैं प्रधानमंत्री ऑफिस से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
स्पाइस जेट के गिरवी रखे 1.71 करोड़ शेयर छुड़ाए गए
मुंबई, एजेंसी First Published:31-12-12 08:14 PM
Image Loading

किफायती दर पर विमानन सेवा देने वाली स्पाइस जेट के एक प्रवर्तक काल एयरवेज ने गिरवी रखे करीब 1.71 करोड़ शेयर छुड़ा लिया है।

विमानन कंपनी के दो प्रवर्तकों में शामिल काल एयरवेज की स्पाइसजेट में सितंबर तिमाही के अंत में 32.32 प्रतिशत हिस्सेदारी (15.65 करोड़ शेयर) थी।

बंबई शेयर बाजार को दी सूचना में स्पाइसजेट ने कहा कि काल एयरवेज ने कंपनी के 1.71 करोड़ इक्विटी शेयर गिरवी रखा था जिसे छुड़ा लिया गया है।

इस बीच, कंपनी के शेयरधारकों ने पिछले सप्ताह तरजीही आधार पर अपने प्रवर्तक कलानिथि मारन को डिबेंचर्स तथा वारंट जारी कर 145 करोड़ रुपए जुटाने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी। स्पाइस जेट रोजाना करीब 300 उड़ानों का परिचालन करती है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआरसीबी को हराकर चेन्नई शान से फाइनल में
आशीष नेहरा की अगुआई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बाद सलामी बल्लेबाज माइक हसी के जुझारू अर्धशतक से चेन्नई सुपकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे क्वालीफायर में आज यहां रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर छठी बार फाइनल में जगह बनाई।