रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 11:29 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    आज मोदी की चाय पार्टी में शामिल हो सकते हैं शिवसेना सांसद शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी
टोयोटा किर्लोस्कर में शीर्ष पर बदलाव
चेन्नई, एजेंसी First Published:26-12-12 05:02 PM
Image Loading

जापानी-भारतीय संयुक्त उपक्रम कार कम्पनी टोयोटा किर्लोस्कर मोटर लिमिटेड ने बुधवार को शीर्ष स्तर पर कुछ बदलाव की घोषणा की। इसका मकसद कम्पनी को मजबूत करना और निर्णय प्रक्रिया में तेजी लाना है।

कम्पनी ने कहा कि बदलाव एक जनवरी से लागू होगा। कम्पनी के विज्ञापन उप प्रबंध निदेशक शेखर विस्वनाथन को बाहरी मामलों के उपाध्यक्ष के रूप में प्रोन्नत किया गया।

बिक्री, विपणन और ग्राहक सेवा के उप प्रबंध निदेशक संदीप सिंह को उप प्रबंध निदेशक और मुख्य संचालन अधिकारी के रूप में प्रोन्नत किया गया। उन्हें विज्ञापन खंड का अतिरिक्त प्रभार दिया गया।

प्रौद्योगिकी और खरीद के उप प्रबंध निदेशक मसानोरी ताकाहाशी को उप प्रबंध निदेशक तथा मुख्य संचालन अधिकारी के रूप में प्रोन्नत किया गया। ये सभी अधिकारी कम्पनी के निदेशक मंडल में बने रहेंगे।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ