फोटो गैलरी

Hindi News999 रुपए में इंडिगो कराएगी हवाई सैर

999 रुपए में इंडिगो कराएगी हवाई सैर

स्पाइसजेट के बाद अब एक अन्य किफायती विमानन कंपनी इंडिगो ने किराए पर छूट योजना पेश कर दी है। मंगलवार को शुरू योजना के तहत एक ओर का किराया 999 रुपये होगा, जिसमें सभी कुछ शामिल होगा। एक दिन पहले...

999 रुपए में इंडिगो कराएगी हवाई सैर
एजेंसीTue, 02 Sep 2014 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पाइसजेट के बाद अब एक अन्य किफायती विमानन कंपनी इंडिगो ने किराए पर छूट योजना पेश कर दी है। मंगलवार को शुरू योजना के तहत एक ओर का किराया 999 रुपये होगा, जिसमें सभी कुछ शामिल होगा। एक दिन पहले स्पाइसजेट ने एक तरफ के लिए 499 रुपये किराए की योजना लांच की थी, जिसमें ईंधन अधिभार शामिल था, लेकिन सांविधिक कर तथा शुल्क शामिल नहीं थे।

इंडिगो के मुताबिक दिल्ली-जयपुर उड़ान का किराया 999 रुपये रखा गया है। श्रीनगर-चण्डीगढ़ उड़ान का किराया 1,399 रुपये रखा गया है। बेंगलुरू-दिल्ली उड़ान का किराया 4,829 रुपये है। योजना के तहत यात्रा से 90 दिन पहले बुकिंग करानी होगी। स्पाइसजेट की योजना के तहत टिकटों की बुकिंग एक सितंबर से तीन सितंबर 2014 तक की जा सकती है और ये टिकट 16 जनवरी, और 24 अक्टूबर 2015 के बीच की यात्रा के लिए खरीदे जा सकते हैं।

स्पाइसजेट के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी कनेश्वरन अविलि ने कहा कि इस तरह की योजनाओं के कारण छुट्टियों के दौरान हवाई यात्रा का विकल्प अपनाने वाले यात्रियों की संख्या बढ़ी है और यह संख्या आगे और बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि अर्ली बर्ड सेल से ग्राहक छुट्टियों की योजना पहले बनाने के लिए प्रोत्साहित होंगे और यात्रा पर खर्च भी घटा सकेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें