फोटो गैलरी

Hindi Newsसारदा घोटाले के दो साजिशकर्ताओं की पहचान की गई

सारदा घोटाले के दो साजिशकर्ताओं की पहचान की गई

सारदा घोटाले की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अपराध शाखा ने दो साजिशकर्ताओं की पहचान की है और वह उनके विरूद्ध सबूतें इकट्ठा कर रही है। जांच एजेंसी के सूत्रों ने कहा कि अबतक कई...

सारदा घोटाले के दो साजिशकर्ताओं की पहचान की गई
एजेंसीSun, 19 Oct 2014 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सारदा घोटाले की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अपराध शाखा ने दो साजिशकर्ताओं की पहचान की है और वह उनके विरूद्ध सबूतें इकट्ठा कर रही है। जांच एजेंसी के सूत्रों ने कहा कि अबतक कई व्यक्तियों से पूछताछ के बाद हम दो साजिशकर्ताओं की पहचान कर पाए हैं जो राजनीतिक रसूख वाले व्यक्ति हैं और उनसे अबतक एजेंसी ने पूछताछ नहीं की है।

सीबीआई उनके विरूद्ध इकट्ठा किए गए सबूत से तसल्ली हो जाने के बाद उनके खिलाफ कानूनी ढंग से कार्यवाही शुरू करेगी। सूत्रों ने कहा कि हम ठोस आधार पर आगे बढ़ना चाहते हैं और हमारी मंशा किसी तरह की सनसनी पैदा करना नहीं है। सीबीआई ने प्रवर्तन निदेशालय के विपरीत महज चार महीने से कुछ ही दिन पहले सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर जांच शुरू की है। सूत्रों के मुताबिक व्यापक जांच को ध्यान में रखकर जांच एजेंसी जांच पूरी करने के लिए उचित समय लेगी। सूत्रों का कहना था कि सीबीआई सारदा टूर्स एडं ट्रैवल्स के खिलाफ अपना पहला आरोपपत्र तैयार कर रही है जिसे संभवत: इस माह के आखिर तक दायर किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें