मंगलवार, 28 अप्रैल, 2015 | 21:27 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
यूपीः संभल एआरटीओ कार्यालय में फायरिंग।यूपी: आजमगढ़ में बिजली गिरने से दो की मौत, हाइवे पर दो घंटे आवागमन बाधितयूपी : मऊ में चक्रवाती तूफान से भारी तबाही, युवती की मौतयूपी: बलिया में बारिश व तूफान ने फिर मचाई तबाही, दो की मौतयूपी: आंधी ने उजाड़ दिये आम के बागीचे, रामनगर का पीपा का पुल काफी दूर तक बहाभूकंप के बाद आंधी-पानी ने ढाया कहर, पूर्वांचल में नौ की मौतयूपी : भूकंप के बाद पूरे अवध क्षेत्र में आंधी-बारिश का कहरपहले ही तबाह किसानों की बची-खुची फसल भी खत्म
रेनो ने डस्टर की पहली खेप ब्रिटेन भेजी
चेन्नई, एजेंसी First Published:30-11-12 05:02 PM
Image Loading

रेनो इंडिया ने एसयूवी कार डस्टर की पहली खेप चेन्नई से ब्रिटेन भेजी। इसके साथ ही यह ब्रिटेन को कारों का निर्यात करने वाली देश की कंपनियों की जमात में शामिल हो गयी है।

रेनो इंडिया फ्रांस की रेनो की सहायक इकाई है। कंपनी ने एन्नोर बंदरगाह से 350 डस्टर ब्रिटेन और आयरलैंड भेजे हैं। ब्रिटेन में भारत की ही तरह वाहनों में दाहिनी तरफ चालक की सीट होती है। ऐसे बाजार में रेना का यह पहला निर्यात है।

कंपनी ने जापान की प्रमुख कंपनी निसान के साथ मिलकर चेन्नई के पास ओरागदम में अपना कारखाना लगा रखा है। यह रेनो का पहला संयंत्र है जो डस्टर के राइट हैंड ड्राइव वाली कारों का उत्पादन करती है।

 

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआरसीबी से बदला चुकता करने उतरेंगे आरआर
एक दूसरे के खिलाफ पिछले मुकाबले में पराजय झेल चुकी राजस्थान रायल्स आईपीएल के कल होने वाले मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर से बदला चुकता करने के इरादे से उतरेगी।