बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 18:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हमें समय के इस बदलाव का समझना होगा नहीं तो हम पीछे रह जाएंगे: पीएम मोदीभारत के भविष्य को बदलने का खाका खींचा गया: पीएम मोदीडिजीटल इंडिया से देश का सपना सच होगा: पीएम मोदीआज बच्चा भी चश्मे की जगह मोबाइल छीनता है, बच्चे भी डिजीटल ताकत को समझ रहे हैं: पीएम मोदीपीएम मोदी ने कहा, आज साढे चार लाख करोड रुपये का निवेश और करीब 18 लाख नौकरियों का ऐलान हुआलखीमपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से छह बच्‍चों की मौत, बुखारीटोला में खेत में भरे पानी में डूबे चार बच्‍च्‍ो, नरेन्‍द्र नगर में बाढ़ से उफनाए नाले में दो बच्‍चे डूबे250 हजार करोड निवेश करेंगे, पांच लाख से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी: मुकेश अंबानीमुकेश अंबानी ने कहा, पीएम की सोच हमारी प्रेरणा, लोगों की जिंदगी बदलेगीडिजीटल इंडिया वीक की शुरूआत, कार्यक्रम में मौजूद हैं कई बडे उद्योगपति
भारत में 150 करोड़ निवेश करेगी कोनका
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:16-12-12 01:52 PM
Image Loading

उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक एवं मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी कोनका ने स्मार्टफोन की बढ़ती मांग के मद्देनजर इस बाजार में प्रवेश करने की योजना के साथ ही इस पर 150 करोड़ रुपए निवेश करने की घोषणा की है।

कंपनी ने बताया कि भारतीय बाजार में स्मार्टफोन पेश करने के लिए मैक मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड के साथ रणनीतिक साझेदारी की गई है। कंपनी ने कहा है कि मैक मोबिलिटी इस साझेदारी के तहत कोनका ब्रांड के स्मार्टफोन के वितरण एवं आपूर्ति प्रबंधन का काम करेगी।

कंपनी का स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड प्लेटफार्म पर आधारित है और यह युवाओं और स्टाइल पंसद लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। कंपनी अपना स्मार्टफोन जनवरी में भारतीय बाजार में उतार सकती है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड