बुधवार, 04 मार्च, 2015 | 20:43 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैं और योगेंद्र यादव पीएसी के सदस्य नहीं रहेंगे: प्रशांत भूषणयोगेंद्र यादव को आप की पीएसी से बाहर किया गयायोगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को आप की पीएसी से बाहर किया गयाबीमा संशोधन विधेयक लोकसभा में पारित।सोलह दिसंबर सामूहिक बलात्कार के दोषी के साक्षात्कार मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक आलोक कुमार वर्मा को तलब किया।दिल्ली उच्च न्यायालय ने उबर बलात्कार मामले में आरोपी के अभियोजन पक्ष के 13 गवाहों को फिर से बुलाने का आग्रह स्वीकार किया, उच्च न्यायालय ने पीड़ित से फिर से पूछताछ किए जाने का आरोपी चालक का अनुरोध स्वीकार किया।
भारत में 150 करोड़ निवेश करेगी कोनका
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:16-12-12 01:52 PM
Image Loading

उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक एवं मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी कोनका ने स्मार्टफोन की बढ़ती मांग के मद्देनजर इस बाजार में प्रवेश करने की योजना के साथ ही इस पर 150 करोड़ रुपए निवेश करने की घोषणा की है।

कंपनी ने बताया कि भारतीय बाजार में स्मार्टफोन पेश करने के लिए मैक मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड के साथ रणनीतिक साझेदारी की गई है। कंपनी ने कहा है कि मैक मोबिलिटी इस साझेदारी के तहत कोनका ब्रांड के स्मार्टफोन के वितरण एवं आपूर्ति प्रबंधन का काम करेगी।

कंपनी का स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड प्लेटफार्म पर आधारित है और यह युवाओं और स्टाइल पंसद लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। कंपनी अपना स्मार्टफोन जनवरी में भारतीय बाजार में उतार सकती है।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड