शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 17:01 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट रोड सेफ्टी कमेटी ने कहा कि 75 प्रतिशत दोपहिया और 10 प्रतिशत कारों के पास नहीं होता इंश्योरेंस कवरराष्ट्रपति भवन वाई-फाई हुआ। राष्ट्रपति भवन परिसर में 24 हॉट-स्पॉट एवं 30 वाई-फाई एक्सेस केंद्रों की शुरूआत हुई।रक्षा मंत्री का बयान राज्य प्रायोजित आतंकवाद को बढावा देने वाला, इससे पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद को रोकने की भारत की मांग भी कमजोर पड़ेगी-माकपा पोलित ब्यूरो
नवंबर में निसान की बिक्री में आई गिरावट
शंघाई, एजेंसी First Published:04-12-12 02:37 PM
Image Loading

वाहन बनाने वाली जापान की अग्रणी कंपनी निसान मोटर्स कंपनी लिमिटेड और उसकी चीनी इकाई ने चीन में नवंबर माह में 79,500 वाहनों की बिक्री की जो पिछले वर्ष की इसी अवधि की तुलना में 29.8 प्रतिशत कम है।

कंपनी ने मंगलवार को बताया कि अक्टूबर माह की तुलना में पिछला माह काफी अच्छा रहा क्योंकि अक्टूबर में वाहनों की बिक्री में 41 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई थी, लेकिन पिछले वर्ष के मुकाबले बिक्री काफी कम है। इसका मुख्य कारण दोनों देशों के बीच विवादित जल क्षेत्र में द्वीपों को लेकर हुई तनातनी है जिसकी वजह से वाहनों की बिक्री में गिरावट आई है।

इस वर्ष के पहले 11 महीनों में कंपनी ने कुल दस लाख नौ हजार वाहनों की बिक्री की है जो पिछले वर्ष के 3.3 प्रतिशत कम है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे
ईडी ने आईपीएल मैचों से जुड़े सट्टेबाजी गिरोहों के खिलाफ हवाला और मनी लाउंड्रिंग की जांच के सिलसिले में दिल्ली, मुंबई और जयपुर समेत कई शहरों में आज छापे मारे।