फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रौद्योगिकी, दूरसंचार कंपनियों ने दी दिवाली की छूट

प्रौद्योगिकी, दूरसंचार कंपनियों ने दी दिवाली की छूट

सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) और दूरसंचार कंपनियां दिवाली के मौके पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए छूट दे रही हैं। माइक्रोसॉफ्ट और अमेजन एक्सबॉक्स वन पर 4,000 रुपये की छूट दे रही हैं और मुफ्त में इसके...

प्रौद्योगिकी, दूरसंचार कंपनियों ने दी दिवाली की छूट
एजेंसीSun, 19 Oct 2014 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) और दूरसंचार कंपनियां दिवाली के मौके पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए छूट दे रही हैं। माइक्रोसॉफ्ट और अमेजन एक्सबॉक्स वन पर 4,000 रुपये की छूट दे रही हैं और मुफ्त में इसके साथ फिफा 15 गेम दे रही हैं। अमेजन पर एक्सबॉक्स वन वीडियो गेम अभी 35,990 रुपये में उपलब्ध है।

मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी ब्लैकबेरी अपने उपयोगकर्ताओं को कई एप्लीकेशन मुफ्त दे रही है। इनमें शामिल हैं दिवाली ग्रीटिंग, भारतीय मिठाइयां बनाने के तरीके, पार्टी की योजना बनाना, पार्टी गेम, कॉकटेल मिक्सर रिमिक्स्ड, अमेजन और फ्लिपकार्ट स्टोर ब्राउजर के लिए सर्च।

वोडाफोन ने दो दिवसीय दिवाली फ्लैश सेल लांच किया है। दिल्ली और एनसीआर के प्रीपेड उपभोक्ता 19-20 अक्टूबर को कंपनी से यह पता कर सकते हैं कि उनके नंबर पर किस तरह के ऑफर हैं। विभिन्न श्रेणियों में उपभोक्ता 80 फीसदी तक छूट हासिल कर सकते हैं। सैमसंग होम एप्लायंस और ऑडियो विजुअल उत्पादों पर उपहार, तुरंत कैश बैक, मुफ्त इंस्टॉलेशन और सेवा जैसे उपहार दे रही है। अमेजन डॉट इन ने 10-16 अक्टूबर को दिवाली धमाका सप्ताह पेश की थी, जिसमें सैकड़ों उत्पादों पर भारी छूट दी गई थी।

अमेजन इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि दिवाली धमाका सप्ताह के पहले दिन ग्राहकों से बेजोड़ प्रतिक्रिया मिली। उस दिन ग्राहकों की संख्या इससे पहले के सबसे सफल दिन की तुलना में 200 फीसदी अधिक थी। उन्होंने कहा कि हमें पुणे, अहमदाबाद, जयपुर, सूरत, विजग, कोयमबटूर, पटना, भोपाल, नागपुर, चण्डीगढ़ और लखनऊ जैसी दूसरी श्रेणी के शहरों से काफी ग्राहक मिले।

चीन की कंपनी की भारतीय सहायक कंपनी ओप्पो मोबाइल इंडिया ने फेसबुक पर एक प्रतियोगिता शुरू की है, जिसमें प्रतिभागी दिवाली बोनांजा -पांच लाख रुपये के होम डिजिटाइजेशन उत्पाद -हासिल कर सकते हैं। अन्य 10 विजेता प्रतिभागियों को 32,990 रुपये के ओप्पो एन1 मिल सकता है, जिस पर ऋतिक रोशन का हस्ताक्षर भी होगा, जो ओप्पो के ब्रांड एंबेसडर हैं। ओप्पो ने इसी साल के शुरू में देश में प्रवेश किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें