बुधवार, 06 मई, 2015 | 17:59 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सलमान खान को हाईकोर्ट से मिली दो दिन की अंतरिम जमानतविशेष अदालत ने झारखंड के अमरकोंडा मुर्गादंगल कोयला ब्लॉक आवंटन मामले में कांग्रेस नेता एवं उद्योगपति नवीन जिंदल को आरोपी के रूप में तलब किया।लोकसभा ने जीएसटी लागू करने के लिए संविधान संशोधन विधेयक पारित किया, विधेयक के पक्ष में 352 वोट और विरोध में 37 वोट पड़े, दस सदस्य मत विभाजन से अनुपस्थित रहे।
IMF ने अमेरिकी कांग्रेस के कदमों का स्वागत किया
वाशिंगटन, एजेंसी First Published:03-01-13 12:29 PM
Image Loading

देश को राजकोषीय असंतुलन की स्थिति से बचाने के लिए अमेरिकी कांग्रेस द्वारा उठाए गए कदमों का स्वागत करते हुए अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) ने कहा कि अमेरिकी सार्वजनिक वित्त को टिकाऊ रास्ते पर वापस लाने के लिए और कदम उठाया जाना बाकी है।
   
आईएमएफ के प्रवक्ता गैरी राइस ने बुधवार को कहा कि हम अमेरिकी कांग्रेस द्वारा उठाए गए कदमों का स्वागत करते हैं। कांग्रेस द्वारा अगर ये कदम नहीं उठाए गए होते तो आर्थिक सुधार पटरी से उतर जाते।
   
उन्होंने कहा कि हालांकि, अमेरिकी सार्वजनिक वित्त को फिर से सतत पथ पर वापस लाने के लिए और कदम उठाए जाने की जरूरत है। राइस ने एक बयान में कहा कि इसके अलावा, ऋण सीमा तेजी से बढ़ाना और खर्चों को लेकर अनिश्चितताएं दूर करना बहुत महत्वपूर्ण है।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingराजस्थान की कड़ी चुनौती का सामना करेगी सनराइजर्स हैदराबाद
आईपीएल-8 में अपने लचर प्रदर्शन से सभी को निराश करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मुकाबला गुरुवार को शीर्ष टीम और पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स से मुंबई के मैदान पर होगा।