मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 10:17 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    बरमूडा ट्राइएंगल की तरह हो चुका है व्यापमं, राज जानने वाला नहीं बचता जिन्दा ग्वालियर-चंबल से जुड़े हैं व्यापमं के तार, इलाके से अब तक 21 लोगों की मौत ढाई करोड़ का फ्रॉड कर बन गया था बाबा, दस साल बाद चढ़ा सीबीआई के हत्थे व्यापमं में हो रही मौतों पर बोलीं उमा भारती: मंत्री हूं लेकिन फिर भी लगता है डर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने विश्वासपात्रों को पार्टी में दी महत्वपूर्ण भूमिका यूपी के बाराबंकी में पुलिसवालों ने थाने में महिला को जिंदा फूंका वनडे मैचों में 5000 रन बनाने वाली दुनिया की दूसरी क्रिकेटर बनीं मिताली चीन ने विज्ञापन में दिखाई भारतीय शहरों में गंदगी  VIDEO: आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी कुंआरी मां बन सकती है बच्चे की अभिभावक
IMF ने अमेरिकी कांग्रेस के कदमों का स्वागत किया
वाशिंगटन, एजेंसी First Published:03-01-13 12:29 PM
Image Loading

देश को राजकोषीय असंतुलन की स्थिति से बचाने के लिए अमेरिकी कांग्रेस द्वारा उठाए गए कदमों का स्वागत करते हुए अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) ने कहा कि अमेरिकी सार्वजनिक वित्त को टिकाऊ रास्ते पर वापस लाने के लिए और कदम उठाया जाना बाकी है।
   
आईएमएफ के प्रवक्ता गैरी राइस ने बुधवार को कहा कि हम अमेरिकी कांग्रेस द्वारा उठाए गए कदमों का स्वागत करते हैं। कांग्रेस द्वारा अगर ये कदम नहीं उठाए गए होते तो आर्थिक सुधार पटरी से उतर जाते।
   
उन्होंने कहा कि हालांकि, अमेरिकी सार्वजनिक वित्त को फिर से सतत पथ पर वापस लाने के लिए और कदम उठाए जाने की जरूरत है। राइस ने एक बयान में कहा कि इसके अलावा, ऋण सीमा तेजी से बढ़ाना और खर्चों को लेकर अनिश्चितताएं दूर करना बहुत महत्वपूर्ण है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingवनडे मैचों में 5000 रन बनाने वाली दुनिया की दूसरी क्रिकेटर बनीं मिताली
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने सोमवार को एकदिवसीय क्रिकेट में 5000 रन पूरे कर लिए। इस मुकाम पर पहुंचने वाली वह भारत की पहली और विश्व की दूसरी बल्लेबाज हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड