सोमवार, 04 मई, 2015 | 12:30 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
शाहजहांपुर- खुटार में कंटेनर-कार की टक्कर में छह युवकों की मौतअमरोहा में चलती ट्रेन से कूदे वृद्ध दंपति, पति दूर गिरा, पत्नी ट्रेन और पटरी के बीच गिरी, पूरी ट्रेन महिला के ऊपर से गुजरी, महिला पूरी तरह सुरक्षित।विपक्षी पार्टियों द्वारा झारखंड बंद आज, धनबाद में 15 मिनट राजधानी एकेसप्रेस को रोका गया, जगह जगह टायर जलाकर जाम की कोशिश, झाविमो जिला अध्यक्ष फिरोज खान को पुलिस ने घर से गिरफ्तार किया, जमशेदपुर से तोड़फोड़ की सूचनाएं
एचडीएफसी बैंक ने ऋण की ब्याज दरें घटाईं
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-12-12 03:24 PM
Image Loading

एचडीएफसी बैंक ने अपनी बेंचमार्क उधारी दर में 0.1 प्रतिशत की कटौती करने का निर्णय किया है जिससे नए साल में उसके ग्राहकों के लिए ऋण लेना सस्ता हो जाएगा।

सूत्रों ने कहा कि इससे एचडीएफसी बैंक की आधार दर या न्यूनतम उधारी दर 9.7 प्रतिशत हो जाएगी जो अभी 9.8 प्रतिशत है। इसके साथ ही, देश के दूसरे सबसे बड़े निजी बैंक की बेंचमार्क प्रधान उधारी दर (बीपीएलआर) में भी इतनी ही कमी किए जाने की संभावना है।

सूत्रों ने कहा कि नयी दरें कल से प्रभावी हो जाएंगी। एचडीएफसी बैंक 29 जनवरी को रिजर्व बैंक की तिमाही मौद्रिक नीति समीक्षा से पहले उधारी दर में कटौती करने वाला पहला बैंक बन गया है। रिजर्व बैंक पहले ही संकेत दे चुका है कि वह जनवरी समीक्षा में नीतिगत दर में कटौती करने पर विचार करेगा।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingदिल्ली को हराकर फिर शीर्ष पर पहुंची राजस्थान रॉयल्स
राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 36वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को रनों से हरा दिया। इसके साथ ही रॉयल्स 14 अंकों के साथ एक बार फिर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए।