शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 20:50 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा जम्मू-कश्मीर, झारखंड चुनावों की आज हो सकती है घोषणा
जीएसके की खुली पेशकश को सेबी की मंजूरी
मुंबई, एजेंसी First Published:09-01-13 04:37 PM
Image Loading

ब्रिटेन की ग्लैक्सो स्मिथकलाइन (जीएसके) को भारतीय अनुषंगी ग्लैक्सो स्मिथकलाइन कंज्यूमर हेल्थकेयर के लिये 5,200 करोड़ रुपये की खुली पेशकश को बाजार नियामक सेबी से मंजूरी मिल गयी है।

ब्रिटेन की दवा और उपभोक्ता उत्पाद बनाने वाली कंपनी ने करीब 5,200 करोड़ रुपये में भारतीय अनुषंगी इकाई में 31.8 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने के लिये भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) के समक्ष दस्तावेज का मसौदा 11 दिसंबर को पेश किया था।

सेबी ने चार जनवरी को पेशकश दस्तावेज के मसौदा को मंजूरी दे दी। खुली पेशकश के लिये सेबी की मंजूरी जरूरी है। इस पेशकश को 17 जनवरी को आने की संभावना है और यह 30 जनवरी को बंद होगा।
 
 
 
टिप्पणियाँ