मंगलवार, 26 मई, 2015 | 21:06 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दिल्ली विधानसभा: विशेष सत्र में हंगामा, बीजेपी विधायक को बाहर निकाला  यूपी: गर्मी का कहर जारी, राहत के आसार नहीं इस रेस्टोरेंट में आने वालों को बनना पड़ता है कैदी प्रतापगढ़ में रोडवेज के कैशियर की हत्या कर साढ़े सात लाख की लूट  सलमान को दुबई जाने के लिए कोर्ट से मिली अनुमति वसीम रिजवी शिया वक्फ बोर्ड के फिर चेयरमैन साहित्यिक चोरी के आरोप में 'पीके' के निर्माताओं को नोटिस 9 अधिकारियों के तबादले के बाद एलजी से मिले केजरीवाल  कांग्रेस के दस साल पर भारी भाजपा का एक साल: स्मृति दुनिया कर रही हरमन की तारीफ, किसी ने भेजा कार्ड तो किसी ने फर्नीचर
जीएसके की खुली पेशकश को सेबी की मंजूरी
मुंबई, एजेंसी First Published:09-01-13 04:37 PM
Image Loading

ब्रिटेन की ग्लैक्सो स्मिथकलाइन (जीएसके) को भारतीय अनुषंगी ग्लैक्सो स्मिथकलाइन कंज्यूमर हेल्थकेयर के लिये 5,200 करोड़ रुपये की खुली पेशकश को बाजार नियामक सेबी से मंजूरी मिल गयी है।

ब्रिटेन की दवा और उपभोक्ता उत्पाद बनाने वाली कंपनी ने करीब 5,200 करोड़ रुपये में भारतीय अनुषंगी इकाई में 31.8 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने के लिये भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) के समक्ष दस्तावेज का मसौदा 11 दिसंबर को पेश किया था।

सेबी ने चार जनवरी को पेशकश दस्तावेज के मसौदा को मंजूरी दे दी। खुली पेशकश के लिये सेबी की मंजूरी जरूरी है। इस पेशकश को 17 जनवरी को आने की संभावना है और यह 30 जनवरी को बंद होगा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।