फोटो गैलरी

Hindi Newsमाइक्रोमैक्स 4जी के क्षेत्र में पांच और उपकरण पेश करेगी

माइक्रोमैक्स 4जी के क्षेत्र में पांच और उपकरण पेश करेगी

भारत में 4जी तैनाती की गति जोर पकड़ने के साथ घरेलू हैंडसेट निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने सोमवार को कहा कि वह एलटीईआधारित 4जी हैंडसेटों की संख्या को बढ़ायेगी और इस क्रम में अगले दो से तीन महीनों में...

माइक्रोमैक्स 4जी के क्षेत्र में पांच और उपकरण पेश करेगी
एजेंसीMon, 27 Jul 2015 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत में 4जी तैनाती की गति जोर पकड़ने के साथ घरेलू हैंडसेट निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने सोमवार को कहा कि वह एलटीईआधारित 4जी हैंडसेटों की संख्या को बढ़ायेगी और इस क्रम में अगले दो से तीन महीनों में पांच नये स्मार्टफोन लायेगी।

मौजूदा समय में माइक्रोमैक्स के दो 4जी आधारित उपकरण उसके पोर्टफोलियो में हैं जिनकी कीमत 12,000 रुपये से अधिक है। माइक्रोमैक्स के मुख्य विपणन अधिकारी सुभाजित सेन ने बताया कि 4-जी को लेकर काफी दिलचस्पी है। हम ग्राहकों को ऐसी चीजें सुलभ करायेंगे जिसे वे सस्ती कीमत पर खोजते हैं। हम अगले दो तीन महीनों में पांच नये 4जी उपकरणों की संख्या बढ़ायेंगे।

एयरटेल और एयरसेल जैसी कंपनियां 4जी सेवाएं पेशकर रही हैं। रिलायंस जियो भी ये सेवाएं पेश करने वाली है। सीएमआर रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन, टेबलेट और डेटा कार्ड सहित 10 लाख 4जी उपकरणों को अक्तूबर-दिसंबर 2014 की तिमाही में भारतीय बाजार में आयात किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें