फोटो गैलरी

Hindi Newsवीडियोकान देगा 750 एमबी निशुल्क मोबाइल इंटरनेट सेवा

वीडियोकान देगा 750 एमबी नि:शुल्क मोबाइल इंटरनेट सेवा

डिजिटल इंडिया सप्ताह मनाते हुए वीडियोकान टेलीकम्युनिकेशंस ने उन लोगों के लिए 750 एमबी तक नि:शुल्क मोबाइल इंटरनेट की घोषणा की है जो वर्तमान में इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करते हैं। परीक्षण पेशकश के तहत...

वीडियोकान देगा 750 एमबी नि:शुल्क मोबाइल इंटरनेट सेवा
एजेंसीMon, 06 Jul 2015 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

डिजिटल इंडिया सप्ताह मनाते हुए वीडियोकान टेलीकम्युनिकेशंस ने उन लोगों के लिए 750 एमबी तक नि:शुल्क मोबाइल इंटरनेट की घोषणा की है जो वर्तमान में इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करते हैं। परीक्षण पेशकश के तहत कंपनी अपने सभी गैर डाटा उपयोक्ताओं को 750 एमबी डाटा की पेशकश कर रही है जो दो महीने के लिए वैध है।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि उसने ग्राहकों को डाटा उपयोग से जुड़ी जानकारियों के संबंध में शिक्षित करने के लिए एक नि:शुल्क हेल्पलाइन भी शुरू की है और साथ ही अपने सभी विशेष ब्रांडेड वीडियोकान कनेक्ट आउटलेटस में प्रदर्शन केंद्र स्थापित किए हैं।

वीडियोकान टेलीकम्युनिकेशंस के निदेशक व सीईओ अरविंद बाली ने कहा कि प्रधानमंत्री की डिजिटल इंडिया पहल के तहत हम अपने ग्राहकों के लिए कुछ खास शुरू करना चाहते थे। हमने अपने उन ग्राहकों को डाटा उपयोग के बारे में जागरुक करने की पहल की है जो डाटा का इस्तेमाल करना नहीं जानते या जानते भी हैं तो झिझकते हैं। विज्ञप्ति के अनुसार कंपनी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ, हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश पूर्व, उत्तर प्रदेश पश्चिम और बिहार सर्किल में सेवाएं देती है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें