शनिवार, 20 दिसम्बर, 2014 | 09:11 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
झारखंड : बोरियो के बूथ नं 208 में एक घंटे में 124 वोट पड़ेझारखंड : जामताड़ा में सुबह से महिला मतदाताओं में गज़ब का उत्साहजम्मू कश्मीर में 20 सीटों के लिए मतदान शुरूझारखंड: दुमका के बूथ नम्बर 114 में सुबह से मतदाताओं में उत्साह नजर आ रहा हैझारखंड: सारठ के पालाजोरी ब्लॉक में बूथ नंबर 172 पर इवीएम खराब, 15 मिनट देर से शुरू हुआ मतदानझारखंड: दुमका के 114 नंबर बूथ पर सुबह से लगी महिला वोटरों की लंबी कतारझारखंड: जामताड़ा के बूथ नंबर 203 पर सुबह 7 बजे से ही वोटरों की लंबी कतार लगीझारखंड : दुमका के बूथ नम्बर 207 में पहला वोट पड़ा
पेंटालून सौदे को सीसीआई की हरी झंडी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:25-12-12 01:27 PM

भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (सीसीआई) ने आदित्य बिड़ला नूवो द्वारा फ्यूचर ग्रुप के पेंटालून ब्रांड के अधिग्रहण को आज मंजूरी दे दी। आदित्य बिड़ला नूवो ने अपनी एक अनुषंगी के जरिए पेंटालून की बहुलांश हिस्सेदारी के अधिग्रहण का प्रस्ताव किया था।
     
आयोग ने 21 दिसंबर के आदेश में कहा है कि आयोग का मानना है कि प्रस्तावि गठजोड़ से देश में प्रतिस्पर्धा पर कोई प्रतिकूल असर पड़ने की आशंका नहीं है।
     
यह आदेश आठ अक्टूबर की एक याचिका पर आया है। आदित्य बिड़ला ने अनुषंगी पीटर इंग्लैंड फैशंस एंड रिटेल के जरिए पेंटालून रिटेल के कारोबार के अधिग्रहण का प्रस्ताव किया था।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड