फोटो गैलरी

Hindi Newsहो जाइए तैयार अब स्पाइसजेट सिर्फ 999 रुपये में कराएगी हवाई सफर

हो जाइए तैयार अब स्पाइसजेट सिर्फ 999 रुपये में कराएगी हवाई सफर

किफायती विमानन सेवा प्रदाता कंपनी स्पाइसजेट ने बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने के उद्देश्य से 999 रुपये में हवाई सफर की पेशकश की है। कंपनी ने बताया कि मानसून ऑफर के तहत मात्र 999 रुपये में टिकट बुक किया जा...

हो जाइए तैयार अब स्पाइसजेट सिर्फ 999 रुपये में कराएगी हवाई सफर
एजेंसीTue, 28 Jul 2015 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

किफायती विमानन सेवा प्रदाता कंपनी स्पाइसजेट ने बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने के उद्देश्य से 999 रुपये में हवाई सफर की पेशकश की है। कंपनी ने बताया कि मानसून ऑफर के तहत मात्र 999 रुपये में टिकट बुक किया जा सकता है और यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है। इसके तहत 28 जुलाई से 30 जुलाई तक टिकट बुक कर चार अगस्त से 15 अक्टूबर तक यात्रा की जा सकती है। यह पहले आओ पहले पाओ ऑफर है।

स्पाइसजेट के मुताबिक इस स्कीम में घरेलू उड़ानों के लिए टिकट की कम से कम कीमत उसने 999 रुपये तक रखी है। हालांकि इसमें कर और दूसरे शुल्क शामिल नहीं है। इस योजना का लाभ सिर्फ सीधी उड़ानों के लिए ही लिया जा सकता है। अंतर्राष्ट्रीय, वाया और लिंक उड़ानों को इसमें शामिल नहीं किया गया है।

कंपनी के अनुसार 999 रुपये के टिकट पर बेंगलुरु-कोच्चि, दिल्ली-उदयपुर, कोलकाता-अगरतला, पुणे-गोवा, अमृतसर-श्रीनगर, हैदराबाद-गोवा, मुंबई-बेलगाम, कोलकाता-गुवाहाटी, चेन्नई-विशाखापत्तनम जैसे रूट को शामिल किया गया है। अगर कंपनी के मोबाइल ऐप से टिकट बुक कराया जायेगा तो प्री बुक्ड मील पर 50 फीसदी तक की छूट भी मिल सकती है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें