फोटो गैलरी

Hindi Newsमायाराम को अल्पसंख्यक मंत्रालय में भेजा गया

मायाराम को अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय में भेजा गया

वित्त मंत्रालय से एक पखवाड़े पहले पर्यटन मंत्रालय भेजे गए अरविंद मायाराम को नये पद का कार्यभार संभालने से पहले ही अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय का सचिव बनाकर स्थानांतरित कर दिया गया। कार्मिक और...

मायाराम को अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय में भेजा गया
एजेंसीThu, 30 Oct 2014 01:21 PM
ऐप पर पढ़ें

वित्त मंत्रालय से एक पखवाड़े पहले पर्यटन मंत्रालय भेजे गए अरविंद मायाराम को नये पद का कार्यभार संभालने से पहले ही अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय का सचिव बनाकर स्थानांतरित कर दिया गया।

कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग (डीओपीटी) द्वारा आज जारी बयान के अनुसार, कैबिनेट की नियुक्ति समिति (एसीसी) ने 1978 बैच के राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी मायाराम को पर्यटन मंत्रालय के सचिव के रूप में नियुक्त करने के आदेश को रद्द करने को मंजूरी प्रदान की। मायाराम के स्थान पर राजस्थान के प्रधान सचिव राजीव महर्षि को 15 अक्टूबर को वित्त सचिव बनाया गया था।

बयान के अनुसार, एसीसी ने तत्काल प्रभाव से एक महीने के लिए या महर्षि के कार्यभार संभालने या अगले आदेश तक व्यय विभाग के सचिव रतन पी वटल को वित्त सचिव का अतिरिक्त कार्यभार संभालने को मंजूरी प्रदान की। वटल 1978 बैच के आंध्रप्रदेश कैडर के आईएसएस अधिकारी हैं। डीओपीटी ने कहा कि मायाराम को अब अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय में ललित के पंवार के स्थान पर सचिव नियुक्त किया गया है।

बयान के अनुसार, पंवार 1979 बैच के राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी है जिन्हें पर्यटन मंत्रालय में नया सचिव नियुक्त किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें