गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 10:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    ललित मोदी ने बीजेपी नेता सुधांशु मित्तल पर लगाए हवाला कारोबारी से संबंधों के आरोप मोदी के विजय रथ को रोकना कांग्रेस के लिए असंभव: हंसराज भारद्वाज  किरण रिजिजु के लिए तीन यात्रियों को एयर इंडिया की फ्लाइट से उतारा ये सिफारिशें मानी गईं तो डबल हो जाएगी सांसदों की सैलेरी, पेंशन में होगी 75% बढ़ोत्तरी RSS की सलाह, भूमि बिल पर सहयोगी दलों से बातचीत करे सरकार  भैंस और मुर्गियों के बाद अब यूपी पुलिस को है 'चुड़ैल' की तलाश यूपी: नौकरी का झांसा देकर छात्रा के साथ किया रेप, बनाया वीडियो ललित मोदी मामला: इन नए खुलासों से कांग्रेस और बीजेपी दोनों परेशान अब मोबाइल फोन से डायल हो सकेगा लैंडलाइन नंबर गोद से गिरी बच्ची, बचाने के लिए मां भी चलती ट्रेन से कूदी
अपोलो टायर्स करेगी एक अरब डॉलर का निवेश
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:28-11-12 02:29 PM
Image Loading

अपोलो टायर्स पांच साल में वैश्विक स्तर पर विस्तार के लिए एक अरब डॉलर (करीब 5,545 करोड़ रुपए) का निवेश करेगी। इसमें दक्षिण पूर्व एशिया और पूर्वी यूरोप में दो नए संयंत्र की स्थापना की योजना भी शामिल है।

कंपनी केरल के कलामसेरी संयंत्र को ऑफ-हाइवे टायर (ओएचडी) इकाई में तब्दील करेगी। वहां का 85 फीसदी माल अमेरिका, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और लैटिन अमेरिका जैसे बाजारों में भेजा जाएगा।

अपोलो टायर के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक नीरज कंवर ने कहा कि अगले पांच साल में हम चरणबद्ध तरीके से दो नए संयंत्र स्थापित करेंगे जिनमें से एक थाइलैंड या इंडोनेशिया में होगा और दूसरा पूर्वी यूरोप में होगा।

अगले पांच साल के निवेश के संबंध में उन्होंने कहा कि केरल और नीदरलैंड इकाई समेत अपनी सभी परियोजनाओं पर हम करीब एक अरब डॉलर के निवेश पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए धन क्यूआईबी और आंतरिक स्रोत से जुटाया जाएगा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड