रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 02:09 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
अपोलो टायर्स करेगी एक अरब डॉलर का निवेश
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:28-11-12 02:29 PM
Image Loading

अपोलो टायर्स पांच साल में वैश्विक स्तर पर विस्तार के लिए एक अरब डॉलर (करीब 5,545 करोड़ रुपए) का निवेश करेगी। इसमें दक्षिण पूर्व एशिया और पूर्वी यूरोप में दो नए संयंत्र की स्थापना की योजना भी शामिल है।

कंपनी केरल के कलामसेरी संयंत्र को ऑफ-हाइवे टायर (ओएचडी) इकाई में तब्दील करेगी। वहां का 85 फीसदी माल अमेरिका, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और लैटिन अमेरिका जैसे बाजारों में भेजा जाएगा।

अपोलो टायर के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक नीरज कंवर ने कहा कि अगले पांच साल में हम चरणबद्ध तरीके से दो नए संयंत्र स्थापित करेंगे जिनमें से एक थाइलैंड या इंडोनेशिया में होगा और दूसरा पूर्वी यूरोप में होगा।

अगले पांच साल के निवेश के संबंध में उन्होंने कहा कि केरल और नीदरलैंड इकाई समेत अपनी सभी परियोजनाओं पर हम करीब एक अरब डॉलर के निवेश पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए धन क्यूआईबी और आंतरिक स्रोत से जुटाया जाएगा।
 
 
 
टिप्पणियाँ