मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 12:26 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बिहार एमएलसी चुनाव: 10 बजे तक पूरे प्रदेश में 13 प्रतिशत मतदानमधुबनी में 11 बजे तक सिर्फ 16 प्रतिशत मतदान की खबर।एएमयू मेडिकल प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट आज >> बारिश के चलते अभी भी रुकी है केदारनाथ यात्रा >> कानपुर देहात के गजेनर इलाके में तीन की हत्या >> पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज कन्नौज में >> बनारस में विकास योजनाओं की जमीनी हकीकत देखने आज पहुंचेगी केंद्र के शीर्ष अफसरों की टीमविधानपरिषद चुनाव: वोटिंग के लिए मंत्री रमई राम और सांसद अनिल साहनी पहुंचे।दरौंदा में 10 बजे तक 325 में से 100 वोट पड चुके थे।सीवान में एमएलसी के लिए 10 बजे तक 12 प्रतिशत तक मतदान हो चुका है।सांसद ओम प्रकाश यादव और विधायक व्यास देव प्रसाद ने सीवान बूथ पर वोट डाला।बिहार में मानसून सक्रिय बारिश के आसारबिहार विधान परिषद की 24 सीटों के लिये मतदान शुरू
एयरइंडिया को नुकसान: लोकलेखा समिति ने मांगे सुझाव
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:22-02-12 08:01 PMLast Updated:22-02-12 10:51 PM
Image Loading

लोकलेखा समिति ने राष्ट्रीय विमानन कंपनी को हो रहे भारी घाटे पर बुधवार को यूनियनों तथा एयर इंडिया के एसोसिएशनों के साथ विचार विमर्श किया। समिति ने इससे निपटने के लिए सुझाव मांगे हैं।

समिति के अध्यक्ष मुरली मनोहर जोशी की अध्यक्षता में हुई आज की बैठक में एयर इंडिया की यूनियनों ने कहा कि मौजूदा खराब वित्तीय हालत के लिए पूर्ववर्ती एयर इंडिया व इंडियन एयरलाइंस का विलय ही दोषी है। उन्होंने सुझाव दिया कि एक होल्डिंग कंपनी बनाई जाये जिसके अधीन एयर इंडिया व इंडियन एयरलाइंस को अलग अलग कंपनी बनाया जा सके। यूनियनों ने कई और सुझाव भी दिए।

हालांकि उनके सभी सुझावों से समिति सदस्य सहमति नहीं थे। समिति के सदस्यों ने कंपनी में बार बार हो रही हड़ताल के बारे में भी यूनियन प्रतिनिधियों से सवाल किए। इस बैठक से पहले कांग्रेस सांसद के.एस. राव ने जोशी से शिकायत की कि सदस्यों को बैठक के एजेंडे संबंधी पत्र समय पर नहीं मिले। जोशी ने इस मामले पर विचार करने का वादा किया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड