फोटो गैलरी

Hindi Newsvodafone gives 2gb data free on womens day

महिला दिवस पर इस कंपनी ने दिया खास तोहफा, मिलेगा 2GB डाटा फ्री

दूरसंचार कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं को एक खास तोहफा दिया है। इसके तहत कंपनी ने दिल्ली और एनसीआर की महिला उपभोक्ताओं को दो जीबी मुफ्ट डाटा देगी। आपको यह बता...

महिला दिवस पर इस कंपनी ने दिया खास तोहफा, मिलेगा 2GB डाटा फ्री
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Mar 2018 04:23 PM
ऐप पर पढ़ें

दूरसंचार कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं को एक खास तोहफा दिया है। इसके तहत कंपनी ने दिल्ली और एनसीआर की महिला उपभोक्ताओं को दो जीबी मुफ्ट डाटा देगी।

आपको यह बता दें कि यह लाभ वोडाफोन के रेड पोस्टपेड प्लान की उपभोक्ताओं को ही मिलेगा। साथ ही यह डाटा प्लान केवल एक दिन के लिए ही मान्य होगा। कंपनी के अनुसार, इस ऑफर के तहत महिला ग्राहकों के खाते में स्वयं दो जीबी डाटा आ जाएगा। इसकी सूचना उन्हें एक एसएमएस के जरिए मिल जाएगी। अगर आपको इससे संबंधित कोई मैसेज नहीं मिलता है तो आप अपने नजदीकी वोडाफोन स्टोर पर जाएं और इसके बारे में उनसे पूछें।

 

क्या देशभर में महिलाओं के खिलाफ अपराधों में कमी हुई है? आप की क्या राय है?

गौरतलब है कि रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने जनवरी में रेड पोस्टपेड प्लान पेश किया था। यह प्लान 499 रुपये से लेकर 1999 रुपये तक है। कुछ शहरों में यह 2999 रुपये का प्लान है। इसके प्लान के तहत होम नेटवर्क और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा 100 एसएमएस फ्री हैं और 4जी फोन के लिए 40 जीबी 4G/3G डाटा मिलता है। गैर 4जी फोन वाले ग्राहकों को 30 जीबी डाटा मिलता है।

यह भी पढ़ें

Jio से जंग: Unlimited कॉलिंग से लेकर 16GB तक डेटा देने का ऑफर

Reliance Jio सिम की होम डिलीवरी, ऐसे मंगाए अपनी SIM

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें