फोटो गैलरी

Hindi Newsरेनो ने पेश की एमपीवी लॉजी प्रीमियम कार

रेनो ने पेश की एमपीवी लॉजी प्रीमियम कार

फ्रांसीसी वाहन विनिर्माता कंपनी रेनो ने मंगलवार को भारतीय बाजार में कार के प्लेटफार्म पर विकसित अपनी मल्टी पर्पस वेहिकल (एमपीवी) लॉजी पेश की। दिल्ली के के शोरूम में इसकी कीमत 11.9 लाख से 12.29 लाख...

रेनो ने पेश की एमपीवी लॉजी प्रीमियम कार
एजेंसीTue, 16 Jun 2015 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

फ्रांसीसी वाहन विनिर्माता कंपनी रेनो ने मंगलवार को भारतीय बाजार में कार के प्लेटफार्म पर विकसित अपनी मल्टी पर्पस वेहिकल (एमपीवी) लॉजी पेश की। दिल्ली के के शोरूम में इसकी कीमत 11.9 लाख से 12.29 लाख रुपए के दायरे में है। रेनो लॉजी प्रीमियम के दो संस्करण- लॉजी आरएक्सजेड 110पी (आठ सीट) और लॉजी आरएक्सजेड 110पी (सात सीट) पेश किए गए हैं। इनमें 1.5 लीटर क्षमता का के9के (कामन रेल डायरेक्ट इंजेक्शन) इंजन लगाया गया है।

रेनो इंडिया के भारतीय कारेाबार के मुख्य कार्यकारी और प्रबंध निदेशक सुमित साहनी ने कहा लॉजी प्रीमियम स्टेपवे संस्करण पेश कर हमने नव-प्रवर्तन की प्रक्रिया को बरकरार रखा है। उन्होंने कहा कि यह भारत की पहली क्रासओवर (कार के प्लेटफार्म पर विकसित बहु उद्येशीय वाहन) एमपीवी है।

पिछले साल देश में रेनो का बाजार दो प्रतिशत से थोड़ा ही अधिक था और इसने इस साल नौ अप्रैल को लॉजी के साथ एमपीवी खंड में प्रवेश किया है। इनमें एंटी-लाक ब्रेक, ब्रेक एसिस्ट, डायवर और यात्रियों के लिए एयरबैग, पीछे वायपर और डीफागर, पीछे पार्किंग का सेंसर, पीछे देखने का  कैमरा, सेट्रल लाकिंग, पावर स्टीयरिंग और पावर विंडो शामिल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें