फोटो गैलरी

Hindi Newsread latest update news of gadget and auto sector

ये हैं ऑटो और गैजेट की आज की टॉप 6 खबरें

गूगल प्लेस्टोर पर खतरनाक एप से बच्चों को ऐसे दूर रखें  इंटरनेट पर बच्चों की पहुंच को निंयत्रित करने के लिए ‘पैरेंटल कंट्रोल’ काफी सहायक है। अश्लील सामग्री से बच्चों को दूर रखने के...

ये हैं ऑटो और गैजेट की आज की टॉप 6 खबरें
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 09 Mar 2017 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

गूगल प्लेस्टोर पर खतरनाक एप से बच्चों को ऐसे दूर रखें 
इंटरनेट पर बच्चों की पहुंच को निंयत्रित करने के लिए ‘पैरेंटल कंट्रोल’ काफी सहायक है। अश्लील सामग्री से बच्चों को दूर रखने के लिए कई सोशल नेटवर्क इसकी सुविधा दे रहे हैं।

ये 3 तीन एप बनेंगे आपके वाईफाई के पहरेदार
अगर आप वाईफाई या मोबाइल हॉटस्पॉट का उपयोग करते हैं और आपको लगता है कि कोई अन्य व्यक्ति आपके इंटरनेट डाटा में सेंध लगा रहा है तो मोबाइल एप आपके पहरेदार बन सकते हैं।

ब्लैकबेरी का पहला डुअल सिम स्मार्टफोन लॉन्च, जानें फीचर
ब्लैकबेरी ने अपना पहला दो सिम वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसका नाम ब्लैकबेरी अरोरा है। इस फोन को अभी इंडोनेशिया में पेश किया गया है। इस फोन की कीमत 3,499,00 इंडोनेशिया रुपया (करीब 17,000 रुपये) है।

ओप्पो के इस फोन में होंगे दो सेल्फी कैमरा, जानिए अन्य फीचर
चीन की कंपनी ओप्पो भारत में जल्द ही डुअल सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। कंपनी 23 मार्च को दिल्ली में होने वाले एक कायर्क्रम में यह स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

नई ऑडी क्यू3 लॉन्च, कीमत 34.20 लाख रूपए से शुरू
ऑडी ने क्यू3 का अपडेट वर्जन लॉन्च किया है, इसके डिजायन, फीचर और इंजन में कुछ बदलाव हुए हैं।

इन मामलों में थोड़ा मायूस करती है होंडा डब्ल्यूआर-वी
होंडा, डब्ल्यूआर-वी के साथ 16 मार्च को कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में उतर रही है। इसकी शुरूआती कीमत 7 लाख रूपए के आसपास हो सकती है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें