फोटो गैलरी

Hindi Newspeople are angry over aamir khan s statement snapdeal may exit him from advertisement

भड़का लोगों का गुस्सा, स्नैपडील ने कहा, आमिर का बयान उनकी निजी राय

बॉलीवुड स्टार आमिर खान के असहिष्णुता पर विवादास्पद बयान से दूरी बनाते हुए ई-कामर्स क्षेत्र की दिग्गज कंपनी स्नैपडील ने आज कहा कि अभिनेता की यह टिप्पणी उनकी निजी राय है और फर्म का इससे कोई लेनादेना...

भड़का लोगों का गुस्सा, स्नैपडील ने कहा, आमिर का बयान उनकी निजी राय
एजेंसीWed, 25 Nov 2015 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड स्टार आमिर खान के असहिष्णुता पर विवादास्पद बयान से दूरी बनाते हुए ई-कामर्स क्षेत्र की दिग्गज कंपनी स्नैपडील ने आज कहा कि अभिनेता की यह टिप्पणी उनकी निजी राय है और फर्म का इससे कोई लेनादेना नहीं है। आमिर खान स्नैपडील के ब्रांड एम्बैसडर हैं।

कंपनी ने बयान में कहा, स्नैपडील न तो इससे जुड़ी है और न ही उसकी आमिर द्वारा की गई टिप्पणी में कोई भूमिका है। यह बयान उन्होंने निजी हैसियत से दिया है। स्नैपडील एक गौरव वाली भारतीय कंपनी है जिसे समावेशी डिजिटल भारत का निर्माण करने के इच्छुक युवाओं ने बनाया है।

इस विवाद को लेकर ऑनलाइन भी काफी टिप्पणियां आ रही हैं। बहुत से लोग ट्विटर पर अपनी राय जता रहे हैं। वहीं कई लोगों ने आमिर के बयान के विरोध में स्नैपडील एप को हटा दिया है।

इससे पहले आमिर खान द्वारा इंटॉलरेंस पर दिए गए बयान का असर सोशल मीडिया पर साफ़ दिखाई दे रहा है। ट्विटर और फेसबुक पर लोग आमिर ख़ान के विरोध में उतर गए है। वहीँ ई कामर्स कंपनी स्नैपडील को इसका सबसे बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा। सोशल मीडिया पर आमिर ख़ान के साथ स्नैपडील भी लोगों के निशाने पर आ गया है। आमिर के बयान के बाद से ही सैंकड़ों लोग इस कंपनी के ऐप्लिकेशन को अपने मोबाइल से अन -इंस्टॉल कर उसकी रेटिंग को गिरा रहे हैं। आमिर ख़ान इस कंपनी के ब्रांड अम्बेस्डर हैं।

सोशल मीडिया पर इसे लेकर मंगलवार दिन भर लोगों ने गुस्सा निकला जो की आज भी जारी। ट्विटर पर लोगों ने हैश टैग एपवापसी और नो टू स्नैपडील ट्रेंड करवा कर आमिर के खिलाफ गुस्सा निकाला रहे।

गौरतलब है कि आमिर खान ने पत्रकारिता के लिए दिया जाने वाले रामनाथ गोयनका पुरस्कार के कार्यक्रम में यह कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव को देश में डर लगता है और उन्होंने कहा था कि हमें देश छोड़ देना चाहिए।

गूगल के ऐप स्टोर 'गूगल प्ले' पर स्नैपडील की रेटिंग में भी गिरावट आती दिखने लगी। यूजर्स एक-एक रेटिंग देते हुए गूगल प्ले पर उपलब्ध इसके ऐप में कमेंट भी कर रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स यही लिख रहे हैं कि आमिर खान को कंपनी के ब्रांड अम्बेस्डर से हटाया जाए, जबकि कुछ ने यह भी लिखा है कि 'स्नैपडील अब नो डील'। फ़िलहाल गूगल प्ले स्टोर पर स्नैपडील की रैटिंग 4.1 तक पर आ चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें