class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओप्पो के इस फोन में होंगे दो सेल्फी कैमरा, जानिए अन्य फीचर

ओप्पो के इस फोन में होंगे दो सेल्फी कैमरा, जानिए अन्य फीचर

चीन की कंपनी ओप्पो भारत में जल्द ही डुअल सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। कंपनी 23 मार्च को दिल्ली में होने वाले एक कायर्क्रम में यह स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

दरअसल, कंपनी ने एक इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजे हैं। फिलहाल कंपनी ने यह खुलासा नहीं किया है कि वे कौन सा स्मार्टफोन पेश करेंगे लेकिन सेल्फी पर फोकस इस इवेंट में ओप्पो एफ 3 और ओप्पो एफ 3 प्लस को पेश किए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। ये फोन फिलीपींस में सेल्फी एक्सपर्ट टैगलाइन के साथ आ रहे हैं और इन्हें अब तक भारत में नहीं पेश किया गया है। कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन में डुअल सेल्फी कैमरा उपलब्ध कराएगी। अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि 23 मार्च को होने वाले इवेंट में ओप्पो इनमें कोई एक फोन पेश करेगा या फिर दोनों फोन एक साथ लॉन्च किए जाएंगे। 

बेहतरीन सेल्फी लेगा ओप्पो एफ 3

ओप्पो एफ 3 में बेहतरीन सेल्फी के लिए 16 और 8 मेगापिक्सल के दो फ्रंट कैमरे दिए जाएंगे। इसके अलावा इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं ओप्पो एफ 3 प्लस में 6 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से लैस होगा। फिलहाल इन दोनों स्मार्टफोन के अन्य फीचर की जानकारी नहीं मिल पाई है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:oppo set to launch dual selfie camera smartphone in india on march 23