फोटो गैलरी

Hindi Newsnew facebok at window 10

विंडो-10 में होगा नया फेसबुक, मैसेंजर एप

कई महीनों की बीटा जांच के बाद सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक शुक्रवार को विंडो-10 पर अपने नए फेसबुक और मैसेंजर एप लांच करेगी। कंपनी विंडो-10 मोबाइल के लिए नया फोटो-शेयरिंग इंस्टाग्राम एप की भी घोषणा करेगी।...

विंडो-10 में होगा नया फेसबुक, मैसेंजर एप
एजेंसीFri, 29 Apr 2016 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

कई महीनों की बीटा जांच के बाद सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक शुक्रवार को विंडो-10 पर अपने नए फेसबुक और मैसेंजर एप लांच करेगी। कंपनी विंडो-10 मोबाइल के लिए नया फोटो-शेयरिंग इंस्टाग्राम एप की भी घोषणा करेगी। अमेरिकी प्रौद्योगिकी समाचार नेटवर्क द वर्ज के मुताबिक, फेसबुक और मैसेंजर एप विंडो-10 डेस्कटॉप के लिए लांच होगा, विंडो-10 मोबाइल के लिए नहीं, लेकिन इस साल के अंत तक इसके मोबाइल के लिए भी लांच कर दिया जाएगा।

फेसबुक का विंडो-8 डेस्कटॉप एप पहले से है। विंडो-10 के लिए लांच होने वाले नए फेसबुक एप में आईओएस और एंड्रॉयड फोन वाले फोन के एप की तरह प्रतिक्रिया, स्टिकर, जन्मदिन का कॉलम और ईवेंट रिमाइंडर जैसे सभी फीचर होंगे। विंडो-10 मैसेंजर एप में डेस्कटॉप नोटिफिकेशन की सुविधा है और यह फोटो शेयरिंग, स्टिकर और समूह वार्तालाप को सपोर्ट करता है। अभी इस एप में यद्यपि भुगतान, वॉयस/वीडियो कॉलिंग और फोटो/वीडियो लेने की सुविधा नहीं है, लेकिन आने वाले समय में मैसेंजर एप में ये सुविधाएं दे दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें