फोटो गैलरी

Hindi NewsSamsung और Mi से टक्कर लेने के लिए LG ला रही है ये स्मार्टफोन

Samsung और Mi से टक्कर लेने के लिए LG ला रही है ये स्मार्टफोन

iPhone7 Plus, Galaxy S7 Edge और Mi note 2 को टक्कर देने के लिए अब LG भी मार्केट में आ गयी है। LG भी जल्द ही भारत में V20 नाम से Edge स्क्रीन वाला फ्लैगशिप स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। LG ने इस...

Samsung और Mi से टक्कर लेने के लिए LG ला रही है ये स्मार्टफोन
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 01 Nov 2016 08:20 AM
ऐप पर पढ़ें

iPhone7 Plus, Galaxy S7 Edge और Mi note 2 को टक्कर देने के लिए अब LG भी मार्केट में आ गयी है। LG भी जल्द ही भारत में V20 नाम से Edge स्क्रीन वाला फ्लैगशिप स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। LG ने इस फोन को इसी साल सैन फ्रैंसिस्को में पेश किया था। गौरतलब है कि ये ऐसा पहला स्मार्टफोन भी होगा जिसमें सबसे पहले एंड्रॉयड का लेटेस्ट वर्जन 7.1 नूगट दिया जाएगा।


Apple ने लॉन्च किए 3 नए MacBook Pro, कीमत 1 लाख से

क्या होगी कीमत
जानकारों के मुताबिक ये फोन iPhone 7, Galaxy S7 Edge और  Mi note 2  की टक्कर में उतारा जा रहा है। भारतीय बाज़ार में इसकी संभावित कीमत 49,990 रुपये हो सकती है। दो स्क्रीन वाले स्मार्टफोन मार्केट में पिछले ही दिनों श्याओमी ने अपना फ्लैगशिप फोन Mi note 2 लॉन्च किया है।

ये 7 Step फ़ॉलो कर WhatsApp से आप भी कर सकते हैं Video Call

LG का ये स्मार्टफोन भी दो स्क्रीन वाला स्मार्टफोन है जिनमें से एक प्राइमरी है जबकि दूसरे में नोटिफिकेशन्स देखें जा सकते हैं। इससे पहले LG ने V10 भी लॉन्च किया था जो इसी तरह दो स्क्रीन वाला था हालांकि V20 में दूसरी स्क्रीन भी काफी बड़ी है। 

 

क्या है स्पेसिफिकेशन
ड्यूल स्क्रीन मोड के अलावा इस फोन में iPhone 7 Plus की तरह ही दो रियर कैमरे भी हैं। इनमें से एक 8 मेगापिक्सल का जबकि दूसरा 16 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इसमें 120 डिग्री वाइड एंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

गलती से हो गया है DATA डिलीट तो इन 5 Step में मिल जाएगा वापस

इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 2TB तक किया जा सकता है। वो अलग बात है कि अभी बाजार में 2TB की मेमोरी कार्ड मौजूद नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें