फोटो गैलरी

Hindi Newsइस फेस्टिवल पर खरीदना है iPhone तो ये हैं Best Offers और Deals

इस फेस्टिवल पर खरीदना है iPhone तो ये हैं Best Offers और Deals

Apple iPhone लेना है तो ये हैं Best Deals Apple के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन iphone 7 और iphone 7 plus अब लोगों के हाथों में पहुंच चुका है। हालांकि अभी भी इस फोन की ज्यादा कीमत कुछ लोगों की जेब

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 Oct 2016 09:43 AM

Apple iPhone लेना है तो ये हैं Best Deals

Apple के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन iphone 7 और iphone 7 plus अब लोगों के हाथों में पहुंच चुका है। हालांकि अभी भी इस फोन की ज्यादा कीमत कुछ लोगों की जेब पर भारी पड़ रही है और उनका आईफोन का सपना अभी भी अधूरा है। लेकिन अब ज्यादा सोचने की ज़रुरत नहीं है आईफोन अब बिना जेब पर ज्यादा बोझ डाले आपका हो सकता है।  रिलायंस Jio, Airtel, Paytm और बहुत सी ई-कॉमर्स साइट्स ने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए iPhones पर बहुत सारे ऑफर्स पेश किए हैं। तो अब आईफोन नहीं रहेगा सिर्फ सपना...


Reliance Jio का ऑफ़र

रिलायंस जिओ iPhone यूजर्स को ध्यान में रखकर दीवाली धमाका लेकर आई है। रिलायंस के नए प्लान के मुताबिक ऐसे यूजर्स जो नया आईफोन खरीदते हैं उन्हें जिओ सिम पर सभी 4G सर्विस 15 महीने तक फ्री दी जाएगी। बता दें कि एप्पल 7 अक्टूबर को भारत में अपना लेटेस्ट iPhone 7 और iPhone 7 Plus रिलायंस जिओ ऑफर के साथ लॉन्च कर चुकी है। रिलायंस Jio ने जानकारी दी कि उसकी ये स्कीम 1 जनवरी, 2017 से अप्लाई की जाएगी। प्लान के तहत जो iPhone यूजर्स जिओ सिम का इस्तेमाल करेंगे उन्हें 1499 रुपए वाला मंथली प्लान एक साल के लिए फ्री दिया जाएगा। यानी इस प्लान की मदद से यूजर्स को लगभग 18,000 रुपए का फायदा होगा। ऐसा माना जा रहा है कि एप्पल ने iPhone की सेलिंग बढ़ाने के लिए रिलायंस जिओ से हाथ मिलाया है।

प्लान के नियम और शर्तें :
इस प्लान को लेने वाले यूजर्स सभी लोकल और STD कॉल फ्री कर सकेंगे। प्लान में 20GB 4G डाटा, रात में अनलिमिटेड 4G डाटा और 40GB वाईफाई डाटा फ्री दिया जाएगा। ये प्लान iPhone 7, iPhone 7 Plus, iPhone 6, iPhone 6 Plus, iPhone 6S Plus, iPhone SE के मॉडल पर मिलेगा। बता दें कि रिलायंस जिओ 31 दिसंबर, 2016 तक अपनी सभी सर्विस पूरी तरह फ्री दे रही है। ऐसे में iPhone इस्तेमाल करने वाले यूजर्स जिओ सिम लेने पर 15 महीने तक सभी सर्विस का फ्री इस्तेमाल कर सकते हैं।

अगली स्लाइड में देखिए Airtel लाया है क्या ऑफ़र..

इस फेस्टिवल पर खरीदना है iPhone तो ये हैं Best Offers और Deals1 / 6

इस फेस्टिवल पर खरीदना है iPhone तो ये हैं Best Offers और Deals

Airtel का ऑफ़र

Apple ने भी iPhoen 7 को भारतीय बाजार में ग्राहकों को खरीदने के लिए उतार दिया है। बता दें कि नए आईफोन को पाने के लिए अब आपको एक साथ 60,000 रुपए खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। एयरटेल आपके लिए शानदार स्कीम लेकर आई है। इसके तहत 19,990 रुपए की डाउनपमेंट पर आईफोन 7 को 12 महीने के कॉन्ट्रैक्ट के साथ खरीदा जा सकता है। यह स्कीम एयरटेल के ऑनलाइन और रिटेल स्टोर पर उपलब्ध है। हालांकि, ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको एयरटेल का इनफिनिटी प्लान लेना होगा। इससे पहले रिलायंस जियों ने नया आईफोन खरीदने वालों को अतिरिक्त एक साल तक फ्री 4G सर्विस देने की घोषणा की है।

क्या है एयरटेल का पूरा प्लान
ऐपल का 32 जीबी वाला आईफोन 7 जिसकी कीमत 59,998 रुपए है उसे 19,990 रुपए में पा सकते हैं। इसके लिए आपको एयरटेल के 1999 और 2499 इनफिनिटी प्लान में से कोई एक चुनना होगा। 1999 के प्लान में आपको 5 जीबी डेटा और अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। जबकि 2499 वाले प्लान में 10 जीबी 4G डेटा मिलेगा। साथ ही विंक म्यूजिक और मूवी का फ्री सब्सक्रीप्शन मिलेगा। इसी तरह आईफोन 7 और 7 प्लस के सभी मॉडल को आप 12 महीने की लीज पर ले सकते हैं। कीमत के अनुसार आपको अधिक डाउनपेमेंट करना होगा।

अगली स्लाइड में जानिए Paytm की ज़बरदस्त डील के बारे में..

इस फेस्टिवल पर खरीदना है iPhone तो ये हैं Best Offers और Deals2 / 6

इस फेस्टिवल पर खरीदना है iPhone तो ये हैं Best Offers और Deals

Paytm का ऑफ़र

पेटीएम इस दिवाली कस्टमर्स को बेहतरीन कैशबैक और डिस्काउंट ऑफर दे रही है। ये कैशबैक आपको पेटीएम वलेट में दिया जाएगा। पेटीएम वॉलेट का इस्तेमाल हर तरह के प्लेटफॉर्म पर किया जाता है ऐसे में ये कैशबैक आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकती है। इस महाबाजार सेल की कुछ चुनिंदा और बेहतरीन डील हम आपके लिए लेकर आए हैं। Apple iPhone 6s 128GB आईफोन 6s के स्पेस ग्रे के 128 जीबी वैरिएंट इस सेल में 50,989 रुपये में उपलब्ध है। इस सेल में आईफोन 6s के इस मॉडल पर 10000 की फ्लैट छूट दे रही है। इस वैरिएंट की इस वक्त बाजार में कीमत 60000 रुपये है। अगर आप आईफोन7 नहीं खरीदना चाहते मगर आईफोन का शौक रखते हैं तो iPhone 6s आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है।

अगली स्लाइड में जानिए Flipkart पर क्या है ऑफ़र..

इस फेस्टिवल पर खरीदना है iPhone तो ये हैं Best Offers और Deals3 / 6

इस फेस्टिवल पर खरीदना है iPhone तो ये हैं Best Offers और Deals

Flipkart पर 24,500 तक का एक्सचेंज ऑफर

फ्लिपकार्ट iPhone 7 और iPhone 7 Plus पर 24,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। यूजर्स ब्रैंड्स की लिस्ट में से अपना स्मार्टफोन चेक करके देख सकते हैं कि उसपर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐमजॉन भी 16,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दे रहा है। इसके आलावा फ्लिपकार्ट SBI के क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर्स को 10 फीसदी का इंस्टंट डिस्काउंट दे रहा है। स्नैपडील भी कई क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स से iPhone खरीदने पर 20 फीसदी का सीधा डिस्काउंट दे रहा है।

एक और क्लिक में जानिए EMI और कैशबैक में क्या सबसे बेस्ट ऑफ़र्स..

 

इस फेस्टिवल पर खरीदना है iPhone तो ये हैं Best Offers और Deals4 / 6

इस फेस्टिवल पर खरीदना है iPhone तो ये हैं Best Offers और Deals

फ्लिपकार्ट और स्नैपडील पर EMI ऑप्शंस और कैशबैक भी

फ्लिपकार्ट iPhone 7 पर 2,910 रुपये से शुरू होने वाला EMI ऑप्शन दे रहा है। iPhone 7 Plus खरीदना चाहते हैं तो हर महीने 3,967 रुपये की EMI का ऑप्शन चुना जा सकता है। इसी तरह से स्नैपडील iPhone 7 पर 2,852 रुपये और iPhone 7 Plus पर 3,898 रुपये का EMI ऑप्शन दे रहा है। फ्लिपकार्ट सिटी बैंक के कार्ड्स पर 10,000 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है। यह अमाउंट 8 जनवरी, 2017 तक अकाउंट में क्रेडिट होगा।

ऐमजॉन भी HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स पर 11,000 रुपये का कैशबैक दे रहा है। पेटीएम iPhone 7 और iPhone 7 Plus खरीदने पर 7,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर कर रहा है। कई ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म इस तरह का ऑफर दे रहे हैं। Tata CLiQ भी HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से नए iPhone खरीदने पर 10,000 रुपये का कैशबैक ऑफर कर रहा है।

इस फेस्टिवल पर खरीदना है iPhone तो ये हैं Best Offers और Deals5 / 6

इस फेस्टिवल पर खरीदना है iPhone तो ये हैं Best Offers और Deals

4000 रुपये तक के गिफ्ट कार्ड

ऐमजॉन अपने प्राइम सर्विस यूजर्स को iPhone 7 और iPhone 7 Plus खरीदने पर 500 रुपये का गिफ्ट कार्ड दे रहा है। जो लोग अपना पुराना फोन iPhone 7 और iPhone 7 Plus खरीदने के लिए एक्सचेंज करवाना चाहते है, उन्हें 4000 रुपये का गिफ्ट कार्ड मिल रहा है।

iPhone 7 और iPhone 7 Plus के फीचर्स :
- iPhone 7 plus के साथ 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा मिल रहा है। पहली बार इस तरह का एक्सपेरिमेंट हुआ है। 
- इसमें 4LED और क्वाड LED फ्लैश का इस्तेमाल किया गया है। इसके सेंसर पिछले फोन से 60% फास्ट हैं। कम रोशनी में भी फोटो अच्छे आते हैं।
- इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन मिलेगा, ताकि हाथ हिलने पर भी फोटो ना बिगड़े।
- जूमिंग के लिए 1X से 10X में आसानी से स्विच किया जा सकता है। 
- दावा है कि यह डुअल कैमरा DSLR जैसी फोटोग्राफी कर सकता है। इसमें शैलो डेप्थ और शार्प फ्रंट-ब्लर बैक जैसे फीचर्स हैं।
- इसका इमेज प्रोसेसर इतना ताकतवर है कि यह 25 मिली सेकंड में 100 बिलियन ऑपरेशन्स कर लेता है, ताकि फोटो क्वालिटी सुधर सके। 
- iPhone 7 और 7 plus में 7 मेगापिक्सल का फेसटाइम (फ्रंट) कैमरा भी है।
 

इस फेस्टिवल पर खरीदना है iPhone तो ये हैं Best Offers और Deals6 / 6

इस फेस्टिवल पर खरीदना है iPhone तो ये हैं Best Offers और Deals