फोटो गैलरी

Hindi Newshonda will soon launch new upcoming car brio reached at dealership

फिर नजर आई Honda की नई कार Brio, जल्द होगी लॉन्च

होंडा की नई ब्रियो को एक बार फिर डीलरशिप पर देखा गया है। इससे पहले भी इसे डीलरशिप पर देखा जा चुका है। cardekho.com के अनुसार इस बार मैनुअल गियरबॉक्स वाला वीएक्स वेरिएंट कैमरे में कैद हुआ। इसे...

फिर नजर आई Honda की नई कार Brio, जल्द होगी लॉन्च
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 28 Sep 2016 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

होंडा की नई ब्रियो को एक बार फिर डीलरशिप पर देखा गया है। इससे पहले भी इसे डीलरशिप पर देखा जा चुका है। cardekho.com के अनुसार इस बार मैनुअल गियरबॉक्स वाला वीएक्स वेरिएंट कैमरे में कैद हुआ। इसे त्यौहारी सीज़न पर लॉन्च किया जाना है। कीमत के मामले में यह मौजूदा ब्रियो से थोड़ी महंगी होगी।

डिजायन के मामले में यह होंडा अमेज़ और मोबिलियो से मिलती-जुलती है। इसके आगे की तरफ फेसलिफ्ट अमेज़ की तरह नई बॉक्सी ग्रिल और अग्रेसिव बम्पर दिया गया है। इसका केबिन भी अमेज़ और होंडा बीआर-वी की याद दिलाता है। इसके डैशबोर्ड पर ऑल ब्लैक थीम के साथ मैट सिल्वर लाइन दी गई है। इसमें बीआर-वी वाला ऑडियो सिस्टम लगा है, जो ऑक्स, ब्लूटूथ, फोन और यूएसबी कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। ऑडियो सिस्टम के नीचे की तरफ स्क्रीन और एयर कंडिशनर कंट्रोल दिए गए हैं। वीएक्स वेरिएंट में ऑटोमैटिक एसी दिया गया है लेकिन नीचे वाले वेरिएंट में मैनुअल एसी आने की संभावना है।

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसमें पहले की तरह ही 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा। इसकी पावर 88 पीएस और टॉर्क 109 एनएम है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड रहेगा। संभावना है कि इसके टॉप वेरिएंट में सीवीटी गियरबॉक्स मिल सकता है।

होंडा की यह एंट्री लेवल कार बाज़ार में पिछले कुछ समय से बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। उम्मीद है कि फेसलिफ्ट मॉडल बिक्री के अच्छे आंकड़े जुटा पाएगी। लॉन्चिंग के बाद इसका मुकाबला हुंडई ग्रैंड आई-10, मारूति सेलेरियो और मारूति स्विफ्ट से होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें