class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत में लॉन्च हुई हार्ले डेविडसन की नई बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

भारत में लॉन्च हुई हार्ले डेविडसन की नई बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

अमेरिकी कंपनी हार्ले डेविडसन ने भारत में नई बाइक स्ट्रीट रॉड 750 को लॉन्च कर दिया है। हार्ले ने भारत में युवाओं के बढ़ते क्रेज को देखते हुए अपनी इस बाइक को लॉन्च किया है। बाइक्स की दुनिया की मशहुर कंपनी हार्ले डेविडसन ने अपनी स्ट्रीट रोड 750 को बेहतर हार्डवेयर के साथ लॉन्च किया। अधिक जानकारी के लिए बता दें यह बाइक अपने पिछले संस्करण की अपेक्षा 80,000 रुपए ज्यादा मंहगी हैं। वर्तमान में दिल्ली के शोरूम में इसकी कीमत 5.86 लाख रुपए है।

क्या है खास-
• हार्ले डेविडसन ने इस बाइक का निर्माण यूथ को ध्यान में रखकर किया है। इस पर कोई भी सवारी बेहद दमदार दिखती है।
• स्ट्रीट रॉड 750 को तीन रंग विकल्पों में विज्ज्वल ब्लैक, चारकोल डेनिम, और ओलिव गोल्ड के तीन नए कलर वैरिएंट में उपलब्ध है।
• यह अपने पिछले वैरिएंट की अपेक्षा और भी दमदार है।

 

इंजन-
 •इस नई स्ट्रीट रॉड 750 में कम्पनी ने 749सीसी का कूल्ड इंजन, सिंगल ओएचसी, आठ वाल्व्स, 60डिग्री का वी ट्विन आउटपुट रिजोल्यूशन एक्स इंजन दिया है।
• इस बाइक की यूनिट को 4,000 और 5,000 आरपीएम के बीच है और यह अपने पिछले वैरिएंट की अपेक्षा 5 किलों ज्यादा है।

नई हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट रॉड में और अधिक उन्नत का हार्डवेयर 43 मिमी ऊपर के नीचे (यूएसडी) के साथ आगे बढ़ता है जो जल्दी से स्टीयरिंग के लिए 32 डिग्री से 27 डिग्री तक फैला हुए रैक के साथ आगे बढ़ता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि स्ट्रीट 750 अपने ब्रांड की कुल बिक्री का लगभग 60 प्रतिशत आदेश देता है जिसमें हर महीने करीब 180-200 इकाइयां बिक जाती हैं। इसकी क्रूजर भारत में कंपनी का बेस्ट-सेलिंग मॉडल है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:harley davidson launches new street rod priced at rs 5 86 lakh in india
From around the web