फोटो गैलरी

Hindi Newsend of the road for marutis popular hatchback ritz

मारुति सुजुकी इंडिया ने रोकी इस फेमस कार की बिक्री

देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने अपनी लोकप्रिय हैचबेक रिट्ज की घरेलू व अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री रोक दी है। कपंनी ने 2009 में रिट्ज को बाजार में पेश किया था। कंपनी ने...

मारुति सुजुकी इंडिया ने रोकी इस फेमस कार की बिक्री
एजेंसीSun, 26 Feb 2017 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने अपनी लोकप्रिय हैचबेक रिट्ज की घरेलू व अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री रोक दी है। कपंनी ने 2009 में रिट्ज को बाजार में पेश किया था। कंपनी ने कुल मिलाकर लगभग चार लाख रिट्ज बेचीं जिनमें पेट्रोल व डीजल संस्करण शामिल हैं।

इसकी पुष्टि करते हुए एमएसआई के प्रवक्ता ने कहा, हमारे उत्पाद पोर्टफोलियो के नवीकरण के तहत, हम पोर्टफोलियो की लगातार समीक्षा करते हैं और नये माडल पेश करते हैं। प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी के पोर्टफोलियो में रिट्ज सबसे सफल माडल में से एक रही है जिसने आधुनिक कॉम्पैक्ट कारों में मारुति की उपस्थिति को मजबूत किया।
    
प्रवक्ता ने यह भी कहा कि कंपनी अगले दस साल तक इस कार के लिए कलपुर्जे व सेवाएं सुनिश्चित करने को प्रतिबद्ध है। कॉम्पैक्ट खंड में कंपनी अब इगनिस, स्विफट, एस्टिलो, सिलेरियो, डिजायर व बलेनो पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें