फोटो गैलरी

Hindi News64 GB रैम और 5 टेराबाइट इंटरनल मेमोरी वाला लैपटॉप लॉन्च

64 GB रैम और 5 टेराबाइट इंटरनल मेमोरी वाला लैपटॉप लॉन्च

कनाडा की कंपनी योरोकॉम ने एक नया लैपटॉप पेश किया है। इस लैपटॉप का नाम Sky X9W है। इस हाई रेंड के लैपटॉप में 64 जीबी रैम और इंटेल का आई 7 कोर का क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके प्रोसेसर की स्पीड...

64 GB रैम और 5 टेराबाइट इंटरनल मेमोरी वाला लैपटॉप लॉन्च
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 Feb 2016 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

कनाडा की कंपनी योरोकॉम ने एक नया लैपटॉप पेश किया है। इस लैपटॉप का नाम Sky X9W है। इस हाई रेंड के लैपटॉप में 64 जीबी रैम और इंटेल का आई 7 कोर का क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके प्रोसेसर की स्पीड 4.2 गीगाहर्ट्ज है। इसमें गेम खलने के लिए Nvidia का 8 जीबी का ग्राफिक कार्ड भी दया गया है। इस लैपटॉप में 17.3 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन है जिसका रेजोल्यूशन 3840x2160 पिक्सल है।

5 टेराबाइट का स्पेस
Sky X9W  में 5 टेराबाइट की एसएसडी स्टोरेज दी गई है। कनेक्टिविटी की बात की जाए तो इसमें कुल छह यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। सामने की तरफ यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है जिसके जरिए तेजी से डाटा ट्रांसफर किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 5 अन्य यूएसबी पोर्ट भी दिए गए हैं। इस लैपटॉप में विंडोज 10 इस्तेमाल किया जा सकता है। यूजर चाहें तो विडोज 8 पर भी काम कर सकते हैं। बेहतरीन फीचर से लैस इस लैपटॉप का वजन 4.5 किलोग्राम है। यह  कई वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके सबसे सस्ते वेरिएंट की कीमत 2,930 डॉलर यानी लगभग एक लाख 98 हजार रुपये है। कनाडा की कंपनी यूरोकॉम बेहतरीन कंप्यूटर बनाने के लिए जानी जाती है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें