फोटो गैलरी

Hindi Newsbsnl users can access 44 mn wifi hotspots in abroad

BSNL ग्राहक अब दुनिया में कहीं ले सकेंगे Unlimited इंटरनेट का मजा

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल की निगाह अंतरराष्ट्रीय रोमिंग बाजार पर है। इसी के मददेनजर बीएसएनएल ने टाटा कम्युनिकेशंस के साथ भागीदारी की है जिससे वह अपने ग्राहकों को वैश्विक स्तर पर...

BSNL ग्राहक अब दुनिया में कहीं ले सकेंगे Unlimited इंटरनेट का मजा
एजेंसीSat, 14 Jan 2017 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल की निगाह अंतरराष्ट्रीय रोमिंग बाजार पर है। इसी के मददेनजर बीएसएनएल ने टाटा कम्युनिकेशंस के साथ भागीदारी की है जिससे वह अपने ग्राहकों को वैश्विक स्तर पर निश्चित मूल्य 999 रुपये में 4.4 करोड़ वाईफाई हॉटस्पॉट तक पहुंच उपलब्ध कराएगी। 

बीएसएनएल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने कहा, बीएसएनएल इस तरह बड़ा कदम उठाने वाली पहली भारतीय मोबाइल ऑपरेटर है। इससे हमारे मोबाइल ग्राहक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वाईफाई का इस्तेमाल कर सकेंगे। 

हमारे ग्राहकों की विदेश यात्रा के दौरान उन्हें द्रुत गति की डेटा सेवा देने के लिए हमने टाटा कम्युनिकेशंस के साथ भागीदारी की है। वे इन हॉटस्पॉट पर निश्चित कीमत में असीमित डेटा का लाभ उठा सकेंगे। 

बीएसएनएल के ये रहे स्पेशल टैरिफ-
ग्राहक इस वाईफई प्लान को बीएसएनएल के मोबाइल एप के जरिये एक्टिवेट कर सकेंगे। तीन दिन के प्लान का मूल्य 999 रुपये, 15 दिन का 1,599 रुपये तथा 30 दिन का 1,999 रुपये होगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें