फोटो गैलरी

Hindi Newsauto and gadget latest top 5 news

गैजेट-ऑटो अपडेट: पढ़ें आज की टॉप 5 खबरें

फ्लिपकार्ट पर Redmi Note 4 की सेल: मिल सकता है डिस्काउंट, जानें कीमत रेडमी की वेबसाइट पर कुछ ही सेकेंड्स में सैंकड़ों फोन बिकने वाला स्मार्टफोन Redmi Note 4 फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए आ गया...

गैजेट-ऑटो अपडेट: पढ़ें आज की टॉप 5 खबरें
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Mar 2017 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

फ्लिपकार्ट पर Redmi Note 4 की सेल: मिल सकता है डिस्काउंट, जानें कीमत
रेडमी की वेबसाइट पर कुछ ही सेकेंड्स में सैंकड़ों फोन बिकने वाला स्मार्टफोन Redmi Note 4 फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए आ गया है। 

माइक्रोमैक्स डुअल 5 में है 13 मेगापिक्सल के तीन कैमरे
भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपना नया स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स डुअल 5 लॉन्च किया है। यह डुअल रियर कैमरे वाला फोन है।

भारत में 4 अप्रैल को लॉन्च होगा सोनी एक्सपीरिया एक्सजेडएस
भारत में चार अप्रैल को सोनी अपना एक्सपीरिया एक्सजेडएस स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इस फोन को सबसे पहले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस-2017 में एक्सपीरिया एक्सजेड प्रीमियम, एक्सपीरिया एक्सए1 और एक्सपीरिया एक्सए1 अल्ट्रा स्मार्टफोन के साथ पेश किया गया था।

परीक्षा संबंधी उलझन दूर करता है ये एप
अगर आप इंजीनियरिंग या सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं और कोचिंग लेने के बाद भी आपके मन में कुछ सवाल रह जाते हैं। तो इसके लिए आप ग्रेडअप एप्लीकेशन की मदद ले सकते हैं।

टाटा मोटर्स ने लॉन्च की टीगॉर, कीमत 4.70 लाख रूपए से शुरू
टियागो हैचबैक पर बनी टाटा की नई कॉम्पैक्ट सेडान टीगॉर लॉन्च हो गई है, इसकी कीमत 4.70 लाख रूपए से शुरू होती है जो 7.09 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें