फोटो गैलरी

Hindi Newsairtel offers 10gb 4g3g data only rs 259 to counter jio

Airtel का धमाका ऑफर, मात्र 26 रुपये में मिलेगा 1 जीबी 4जी डाटा

रियालंस जियो के बाजार में उतरने के साथ ही सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने Data plans में कटौती कर रही है। अब दीपावली से पहले Airtel ने अपने कस्टमर्स के लिए शानदार ऑफर पेश किया है। नए ऑफर के तहत एयरटेल...

Airtel का धमाका ऑफर, मात्र 26 रुपये में मिलेगा 1 जीबी 4जी डाटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रियालंस जियो के बाजार में उतरने के साथ ही सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने Data plans में कटौती कर रही है। अब दीपावली से पहले Airtel ने अपने कस्टमर्स के लिए शानदार ऑफर पेश किया है। नए ऑफर के तहत एयरटेल यूजर्स को 259 रुपये में 10जीबी 4G/3G डेटा मिलेगा। यानि सिर्फ 26 रुपये में आपको 1 जीबी डेटा मिलेगा।

आपको बता दें कि एयरटेल यह फायदा सिर्फ उन्हीं यूजर्स को दे रही है जिन्होंने नया 4G डिवाइस खरीदा है। इस ऑफर के तहत 259 रुपये के रिचार्ज पर तुरंत आपको 1 जीबी डेटा मिलेगा। इसके बाद आप MyAirtel App के जरिए बाकी का 9 जीबी डेटा पा सकते हैं। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों तक होगी और 90 दिनों में कस्टमर्स तीन बार इस ऑफर वाले रिचार्ज का लाभ उठा सकते हैं।

खास बात यह है कि कंपनी ने अपने 3जी यूजर्स का भी ध्यान रखा है। भारत के 18 सर्किलों में एयरटेल 4G की सुविधा देता है और जहां इसकी 4G सेवा नहीं होगी वहां एयरटेल के ग्राहक ये लाभ 3G नेट स्पीड में उठा सकते हैं।

एयरटेल का अनलिमिटेड डेटा प्लान
 
जिओ की ही तर्ज पर अब एयरटेल ने भी तीन महीनों तक नए ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड डेटा देने का ऐलान कर चुका है। एयरटेल न सिर्फ फ्री डेटा देने की तैयारी में है बल्कि अपने इन्फ्रास्ट्रक्चर को अपडेट करके 100 mbps की स्पीड देने की भी तैयारी में है। इसके अलावा कंपनी अपने हाईएंड आईफोन कस्टमर्स के लिए एक नया प्लान लेकर आई है, जिसमें 120GB डेटा फ्री दिया जा रहा है।

यह प्लान 1 साल तक रहेगा इसमें यूजर्स को हर महीने 10GB डेटा फ्री मिलेगा। एयरटेल ने अपने रिटेल स्टोर्स पर iPhone 7 और iPhone 7 Plus को लॉन्च कर यह ऑफर पेश किया है। इसके लिए यूजर्स को इंफिनिटी पोस्टपेड प्लान लेना होगा। इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड लॉकल कॉल्स, फ्री SMS की फेसेलिटी भी मिलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें