class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Jio, Voda और Airtel के बाद Idea भी लाया 1 साल तक फ्री 4G DATA

Jio, Voda और Airtel के बाद Idea भी लाया 1 साल तक फ्री 4G DATA

1/3 Jio, Voda और Airtel के बाद Idea भी लाया 1 साल तक फ्री 4G DATA

आइडिया भी लाया फ्री डाटा प्लान!

रिलायंस जियो, वोडाफोन और एयरटेल के बाद अब आइडिया सेल्युलर भी अपने ग्राहकों के लिए 1 साल तक Free 4G डाटा का स्पेशल प्लान लेकर आई है। डाटा मार्केट में रिलायंस जियो के आने के बाद से शुरू हुई इस होड़ में शामिल होते हुए वोडाफोन और एयरटेल के बाद अब आइडिया ने भी बुधवार को एक साल तक फ्री 4G डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस देने वाल टेरिफ प्लान लॉन्च कर दिया है। 

क्या है आइडिया का प्लान
आइडिया का कहना है कि वह अपने मौजूदा प्रीपेड 4G स्मार्टफोन ग्राहकों को 348 के रीचार्ज पैक के साथ 1जीबी 4G डाटा फ्री देगी। इस पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस भी शामिल हैं। नए 4G स्मार्टफोन पर इस पैक के साथ रीचार्ज कराने पर 3जीबी 4G डाटा ज्यादा दिया जाएगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए है। इस प्लान के तहत 365 दिनों में ज्यादा से ज्यादा 13 बार रीचार्ज कराया जा सकता है ।

आइडिया है भी रेस में उतरा
आइडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, शशि शंकर के मुताबिक इन नए प्लान से 4G की पहुंच बढ़ेगी और आइडिया के कस्टमर्स कंपनी की हाई-स्पीड वायरलेस ब्रॉडबैंड सर्विसेज लेने के लिए प्रोत्साहित होंगे। हम अपने कस्टमर्स को उनकी कम्युनिकेशन और इंफोटेनमेंट की जरूरतों के लिए आसान और किफायती सॉल्यूशंस उपलब्ध कराने के साथ उनके लिए बहुत सी संभावनाओं का दरवाजा खोल सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़िए वोडाफोन और एयरटेल के फ्री डाटा प्लान्स...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after jio voda and airtel now idea offers free data