फोटो गैलरी

Hindi NewsVoda और BSNL लाए हैं Free DATA और कॉल्स वाले नए प्लान्स!

Voda और BSNL लाए हैं Free DATA और कॉल्स वाले नए प्लान्स!

वोडाफोन लाया है नए पोस्टपेड प्लान्स! रिलायंस जियो के बाज़ार में आने के बाद से ही बाकी टेलीकॉम कंपनियों में भी सस्ते डाटा प्लान्स बाज़ार में उतारने की होड़ सी लग गयी है। इसी कड़ी में वोडाफोन ने सो

लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 25 Jan 2017 12:45 PM

वोडाफोन लाया है नए पोस्टपेड प्लान्स!

रिलायंस जियो के बाज़ार में आने के बाद से ही बाकी टेलीकॉम कंपनियों में भी सस्ते डाटा प्लान्स बाज़ार में उतारने की होड़ सी लग गयी है। इसी कड़ी में वोडाफोन ने सोमवार को 'वोडाफोन रैड प्लान' के तहत पोस्टपेड ग्राहकों को फ्री 4G/3G डाटा और लोकल-एसटीडी के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग वाला प्लान लॉन्च किया है। उधर प्राइवेट टेलिकॉम ऑपरेटर्स को टक्कर देने के लिए BSNL ने भी एक प्रीपेड योजना पेश की है जिसके तहत नए ग्राहक 149 रपये में प्रतिदिन किसी दूसरे नेटवर्क पर 30 मिनट मुफ्त कॉल कर सकेंगे। 

क्या है वोडाफोन का ऑफ़र
वोडाफोन रेड नाम के ये प्लान्स 499 रुपए की कीमत से शुरू होते हैं और इनके तहत आपको मुफ्त 4जी/3जी डेटा के साथ लोकल और एसटीडी के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। पोस्टपेड प्लान्स की नई श्रृंखला लांच करते हुए वोडाफोन के भारत में मुख्य वाणिज्य अधिकारी संदीप कटारिया ने बताया नए वोडाफोन रेड के साथ अब ग्राहकों को डाटा या रोमिंग की चिंता नहीं सताएगी।

ये ऑल-इन-वन प्लान्स उपभोक्ताओं की डाटा, रोमिंग और कॉलिंग सभी जरूरतों को पूरा करेंगे। हाई डाटा कोटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग और मुफ्त नेशनल रोमिंग के साथ अन्य फायदे जैसे प्रायोरिटी एक्सेस, वचुर्अल रिलेशनशिप मैनेजर आदि वोडाफोन रैड उपभोक्ताओं को शानदार अनुभव प्रदान करेंगे।' 

चूहे, बंदर और गधे के अलावा ये 7 जानवर जिंदा खा जाते हैं चीनी!

सिर्फ जल्लीकट्टू ही नहीं भारत में खेले जाते हैं ये 4 खतरनाक खेल!

दमदार बैटरी, 4GB RAM के साथ 9,999 रुपए में आया Redmi Note 4!

अगली स्लाइड में पढ़िए क्या है BSNL का ऑफ़र..

Voda और BSNL लाए हैं Free DATA और कॉल्स वाले नए प्लान्स!1 / 2

Voda और BSNL लाए हैं Free DATA और कॉल्स वाले नए प्लान्स!

BSNL ने भी नए ग्राहकों को दिया तोहफा

BSNL ने भी सोमवार को एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। इसके तहत नए ग्राहक 149 रपये में प्रतिदिन किसी दूसरे नेटवर्क पर 30 मिनट मुफ्त कॉल कर सकेंगे। BSNL के मुताबिक ग्राहकों के पास एकमुश्त 439 रपये का भुगतान कर तीन महीने के लिए इसी तरह की मुफ्त असीमित कॉल का विकल्प भी मिलेगा। इसके अलावा उपभोक्ताओं को इस पेशकश के तहत 300 एमबी का डेटा भी मिलेगा। उचित इस्तेमाल नीति के तहत अन्य नेटवर्क पर कॉल की सीमा 30 मिनट प्रतिदिन होगी।  

बीएसएनएल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने कहा कि बीएसएनएल हमेशा से अपने ग्राहकों को सस्ती सेवाएं देने में अग्रणी रही है। हमारा ऐसा ही प्रयास है। ग्राहक हमारी सेवाएं लेने को आ रहे हैं। मार्च, 2015 के बाद से हमारी बाजार हिस्सेदारी में एक प्रतिशत का इजाफा हुआ है। कंपनी ने कहा है कि यह प्रोत्साहन पेशकश अखिल भारतीय स्तर पर 24 जनवरी, 2017 से उपलब्ध होगी।

Voda और BSNL लाए हैं Free DATA और कॉल्स वाले नए प्लान्स!2 / 2

Voda और BSNL लाए हैं Free DATA और कॉल्स वाले नए प्लान्स!