फोटो गैलरी

Hindi News vodafone introduce low cost data plans

वोडाफोन लाया 'बड़ा डेटा छोटा प्राइस' ऑफर, जानें क्या है प्लान

रिलायंस जियो के अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा प्लान से टक्कर लेने के लिए वोडाफोन ने 'बड़ा डेटा छोटा प्राइस' का ऑफर अपने ग्राहकों के लिए पेश किया है। कंपनी द्वारा प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, प्रीप

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Dec 2016 05:26 PM

रिलायंस जियो के अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा प्लान से टक्कर लेने के लिए वोडाफोन ने 'बड़ा डेटा छोटा प्राइस' का ऑफर अपने ग्राहकों के लिए पेश किया है। कंपनी द्वारा प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, प्रीपेड ग्राहक सिर्फ 24 रुपये में पूरे महीने का इंटरनेट प्लान दिया है। इसके तहत यूजर्स को 60MB का डाटा मिलेगा। 

कंपनी ने मीडिया को बताया कि वोडाफोन कम कीमत के मासिक डेटा पैक्स की इस सीरीज़ की कीमत 24 रु से शुरू होती है और यह 30 दिन की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध है। इसमें 60MB का डाटा यूजर्स को मिलेगा। इसके अलावा 37 रुपये में 120MB डाटा दिया जाएगा। इसकी भी वैलिडिटी पूरे महीने की होगी। हालांकि पैक की कीमत सर्कल के अनुसार अलग-अलग है।

इस लांच के मौके पर वोडाफोन इण्डिया में चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर संदीप कटारिया ने कहा, 'हम उपभोक्ताओं के लिए डेटा को किफ़ायती एवं सुलभ बनाना चाहते हैं। हमारा यह कदम पहली बार ऑनलाइन आने वाले उपयोगकर्ताओं को डेटा के इस्तेमाल के लिए प्रोत्साहित करेगा। हमें विश्वास है कि हमारे बड़ा डेटा छोटा प्राइस पैक के द्वारा लाखों उपभोक्ता पूरे महीने इंटरनेट के साथ कनेक्टेड रहकर डेटा का लुत्फ़ उठा सकेंगे। यह डेटा के इस्तेमाल को बेहतर बनाकर देश की डिजिटल अर्थव्यवस्था में महत्वपूर्ण योगदान देगा।'

वोडाफोन लाया 'बड़ा डेटा छोटा प्राइस' ऑफर, जानें क्या है प्लान1 / 2

वोडाफोन लाया 'बड़ा डेटा छोटा प्राइस' ऑफर, जानें क्या है प्लान

दिव्यांगों के लिए वोडाफोन लाया स्पेशल कॉलर टोन

अंतर्राष्ट्रीय दिव्यांग दिवस के मौके पर वोडाफोन ने निशक्तों को विशेष तोहफा दिया है। कंपनी ने उनके लिए एक खास कॉलर टोन लांच किया है। यह रिंग टोन खासतौर पर न बोल सकने वाले और न सुन सकने वाले निशक्तों के लिए अलग-अलग है। इस कॉलर टोन का लाभ वे निशुल्क और लाइफ टाइम ले सकते हैं।

कंपनी के मुताबिक, बोलने और सुनने में निशक्त यूजर्स को अक्सर दिक्कत आती है कि उनके पास जो भी जरूरी फोन आते हैं वे समझ ही नहीं पाते। इसको देखते हुए कंपनी ने बोलने में अक्षम लोगों के लिए अलग जबकि सुनने में असमर्थ लोगों के लिए अलग टोन लांच किया है।

इस कॉलर टोन को एक्टिवेट करने के लिए एसएमएस करें:

“CT 8894702” to 56789 – for English-Hindi-English Callertune

“CT 8894716” to 56789  - for Hindi-English-Hindi Callertune

वोडाफोन लाया 'बड़ा डेटा छोटा प्राइस' ऑफर, जानें क्या है प्लान2 / 2

वोडाफोन लाया 'बड़ा डेटा छोटा प्राइस' ऑफर, जानें क्या है प्लान