फोटो गैलरी

Hindi News ola to provide mobile atms across delhi ncr with yes bank

ओला कैब जल्द ही आपके घर तक पहुंचायेगी नकदी सुविधा

नोटबंदी के बाद नकदी समस्या से निजात दिलाने के लिए एप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी ओला कैब्स ने निजी क्षेत्र के यस बैंक के साथ साझेदारी की है। ओला की कैब में बैंक की ओर से माइक्रो एटीएम की...

ओला कैब जल्द ही आपके घर तक पहुंचायेगी नकदी सुविधा
एजेंसीTue, 06 Dec 2016 04:48 PM
ऐप पर पढ़ें

नोटबंदी के बाद नकदी समस्या से निजात दिलाने के लिए एप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी ओला कैब्स ने निजी क्षेत्र के यस बैंक के साथ साझेदारी की है। ओला की कैब में बैंक की ओर से माइक्रो एटीएम की सुविधा प्रदान की जाएगी जो लोगों के घर के नजदीक नकदी सुविधा प्रदान करेगी।
   
यस बैंक के वरिष्ठ अध्यक्ष एवं भारत के प्रमुख अधिकारी (ब्रांड एवं खुदरा विपणन) रजत मेहता ने कहा, यह ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक अपनी पहुंच बनाने की हमारी प्रतिबद्धता का हिस्सा है। हम ओला के साथ चलते—फिरते समाधान पर काम कर रहे हैं, इसका मतलब नकदी की आपूर्ति के लिए कैब आपके पास आएगी। 

हम इस सुविधा को शुरू करने के अंतिम चरण में हैं और हमें उम्मीद है कि इस सेवा की शुरूआत हम हफ्ते भर या ज्यादा से ज्यादा 10 दिन में कर लेंगे।
    
यस बैंक और ओला ने कल इस सेवा की शुरूआत की जहां ग्राहक पीओएस मशीन के माध्यम से नकदी आहरण कर सकते हैं। इसमें किसी भी बैंक के ग्राहक 2,000 रपये तक निकासी कर सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें