फोटो गैलरी

Hindi News a free app to have alwayson screen on any android phone

फोन स्क्रीन बंद होने पर भी दिखेगा टाइम और नोटिफिकेशन

अगर आप चाहते हैं कि आपके फोन की स्क्रीन बंद होने पर फोन में टाइम और नोटिफिकेशन दिखता रहें तो फोन में एक एप डाउनलोड कर ऐसा कर सकते हैं। गूगल प्लेस्टोर पर मौजूद Glance Plus एप को डाउनलोड करने के बाद...

फोन स्क्रीन बंद होने पर भी दिखेगा टाइम और नोटिफिकेशन
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

अगर आप चाहते हैं कि आपके फोन की स्क्रीन बंद होने पर फोन में टाइम और नोटिफिकेशन दिखता रहें तो फोन में एक एप डाउनलोड कर ऐसा कर सकते हैं। गूगल प्लेस्टोर पर मौजूद Glance Plus एप को डाउनलोड करने के बाद फोन स्क्रीन बंद होने के बाद उसमें समय व नोटिफिकेशन दिखाई देते रहेंगे।

कैसे करें इस्तेमाल 

ग्लांस प्लस एप इंस्टॉल करने के बाद फोन को जैसे ही जेब से बाहर निकालेंगे तो उसकी स्क्रीन खुद-ब-खुद ऑन हो जाएगी जिसमें समय और नोटिफिकेशन देखे जा सकते हैं। इस एप को फोन में डाउनलोड करने के बाद स्क्रीन की ब्राइटनेस नियंत्रित की जा सकती है। साथ ही इसमें फीचरों को भी कस्टमाइज करने का विकल्प है। मिसाल के तौर पर अगर आप कुछ खास एप के नोटिफिकेशन देखना चाहते हैं तो यह एप सिर्फ उन्हीं एप के  नोटिफिकेशन डिस्प्ले में दिखाता है। इसमें दिए गए फॉन्ट का आकार और रंग का चयन इच्छानुसार कर सकते हैं। इस एप को गूगल प्लेस्टोर पर 4.1 रेटिंग दी गई है। अभी तक 5 लाख से अधिक लोग इस एप को डाउनलोड कर चुके हैं। 

यह एप डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें