फोटो गैलरी

Hindi Newsधूप-छांव के बीच गुजरा दिन, बादल भी छाए रहे

धूप-छांव के बीच गुजरा दिन, बादल भी छाए रहे

शहर का तापमान में गुरुवार को दिनभर उतार-चढ़ाव होता रहा। सुबह मौसम में नरमी रही और 11 बजे तक आसमान में हल्के बादल छाये रहे। इससे शहरवासियों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली। वहीं दोपहर 12 बजे के बाद तेज धूप...

धूप-छांव के बीच गुजरा दिन, बादल भी छाए रहे
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर का तापमान में गुरुवार को दिनभर उतार-चढ़ाव होता रहा। सुबह मौसम में नरमी रही और 11 बजे तक आसमान में हल्के बादल छाये रहे। इससे शहरवासियों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली। वहीं दोपहर 12 बजे के बाद तेज धूप व गर्मी ने लोगों परेशानी बढ़ा दी। शाम पांच बजे तक तेज धूप ने झुलसाया।

लोगों के अरमानों पर फिरा पानी

शहरवासियों को गुरुवार को सुबह के समय आसमान में हल्के बादल छाए रहने से कुछ राहत मिली, लेकिन दोपहर में लोगों को तेज धूप का सामना करना पड़ा। लोग बारिश की उम्मीद लगाए बैठे थे, लेकिन उनके अरमानों पर पानी फिर गया। हालांकि बीते कुछ दिनों की अपेक्षा गुरुवार को अधिकतम तापमान में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई। अधिकतम तामपान 39 डिग्री दर्ज किया गया।

दोपहर बाद फिर वही हाल

गुरुवार को दोपहर 12 बजे के बाद लोग छाता लेकर मुंह पर कपड़े बांध सड़क पर निकले। आइस्क्रीम, जूस व फलों की ठंडक से लोग गर्मी से बचने की कोशिश करते रहे। हालांकि अब भी बारिश होने की उम्मीद बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें